“तुम्हारे बस की बात नहीं…..” भारत को ट्रोल करने वाले पाकिस्तानियों को इरफान पठान ने दिया करारा जवाब, लेकिन इस वजह से मांगनी पड़ी माफी

इस बार टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में पाकिस्तान की टीम ने अपनी जगह बना ली है. इस बीच इरफान पठान (Irfan Pathan) का एक ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है जिसे लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें पाकिस्तानी टीम को लेकर कहीं जा रही है.

टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान (Irfan Pathan) ने पाकिस्तान टीम को लेकर एक ऐसी बात कही कि बाद में उन्हें कमेंट करके इस मामले पर सफाई देनी पड़ी.

इरफान पठान ने किया था ये ट्वीट

पाकिस्तान के फाइनल में पहुंचने पर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने अपने टि्वटर हैंडल से लिखा कि ‘पड़ोसियों जीत आती जाती रहती है लेकिन ग्रेस आपके बस की बात नहीं’ जहां इरफान पठान की इस ट्वीट के बाद पाकिस्तानी फैंस पूरी तरह से भड़क गए.

आपको बता दें कि इरफान पठान (Irfan Pathan) ने यह ट्वीट कुछ पाकिस्तानी सपोर्टर के वाहियात कमेंट के बाद किया था फिर कुछ लोग इसे पाकिस्तानी क्रिकेटरों से जोड़ कर देखने लगे. जब इस कमेंट के लिए इरफान पठान को जमकर ट्रोल किया गया तो बाद में उन्हें सामने आकर इस मामले पर सफाई देनी पड़ी.

सफाई में कही यह बात

जब इरफान पठान (Irfan Pathan) की ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जाने लगा तो उन्होंने सफाई देते हुए एक और ट्वीट किया और लिखा कि ये खिलाड़ियों के लिए नहीं है. कभी हो ही नहीं सकता. इसके अलावा इरफान पठान (Irfan Pathan) ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम की तारीफ भी की.

देखा जाए तो पहले सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड को हराकर पाकिस्तान ने टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में जगह बना ली है, जहां अब उसका सामना इंग्लैंड से होने वाला है.

किस्मत ने दिया पूरा साथ
इस साल टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान क्रिकेट टीम को किस्मत का काफी साथ मिला जहां शुरुआती दो मुकाबले हारने के बाद पाकिस्तान ने फिर लगातार तीन मैच जीते. वहीं दूसरी तरफ नीदरलैंड ने जब दक्षिण अफ्रीका को हराया तो यह पाकिस्तान के लिए सबसे बड़ा उलटफेर साबित हुआ जिस वजह से यह टीम सेमीफाइनल में जगह बनाने में कामयाब हो सकी.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *