क्या रवींद्र जडेजा के खिलाफ साजिश है? घुटने की सर्जरी के बाद सामने आई चौंकाने वाली जानकारी

क्या रवींद्र जडेजा के खिलाफ साजिश है? घुटने की सर्जरी के बाद सामने आई चौंकाने वाली जानकारी

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा अचानक एशिया कप 2022 टूर्नामेंट से बाहर हो गए। उन्हें घुटने की चोट के कारण टीम से बाहर होना बताया गया था। उनके घुटने का सफल ऑपरेशन भी हुआ है।

जडेजा की चोट को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। जो उनके खिलाफ साजिश के बड़े संकेत दे रहा है. रविंद्र जडेजा भी चोट के कारण टी20 वर्ल्ड कप से पूरी तरह बाहर हो गए हैं। ये वाकई चौंकाने वाली बातें थीं। ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा चोट के कारण इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में नहीं खेल पाएंगे।

इसी बीच एक बड़ा खुलासा हुआ है। जानकारी के मुताबिक एशिया कप के दौरान जडेजा को कुछ ऐसी गतिविधियां करने के लिए कहा गया था. जिसे बीसीसीआई कभी करने के लिए नहीं कहता। इसी वजह से उन्हें यह चोट लगी है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक टीम इंडिया दुबई में एशिया कप टी20 के लिए एक होटल में ठहरी हुई थी. उन्हें उस होटल में कुछ पानी आधारित प्रशिक्षण लेने के लिए कहा गया था। जबकि बोर्ड के नियमों में खिलाड़ियों की ट्रेनिंग में ऐसी कोई कवायद शामिल नहीं थी और इसकी किसी भी तरह से जरूरत नहीं थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रवींद्र जडेजा पानी से जुड़ी एक्सरसाइज करते हुए फिसल गए और उनके घुटने में चोट लग गई। इतना ही नहीं, चोट इतनी गंभीर थी कि उन्हें सर्जरी करानी पड़ी। ऐसे में सवाल उठता है कि क्या ऐसा जानबूझकर किया जा रहा है।

एशिया कप में ग्रुप स्टेज मैच के दौरान रवींद्र जडेजा पूरी तरह फिट थे। उन्होंने पाकिस्तान और हांगकांग के खिलाफ दोनों मैचों में भी अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ मैच जिताऊ पारी खेली. लेकिन तभी वह अचानक चोटिल हो गए और उन्हें एशिया कप से हटना पड़ा।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *