IPL सीजन 2023 में MI के लिए खेलेंगे जडेजा..!

IPL सीजन 2023 में MI के लिए खेलेंगे जडेजा..!

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा सुर्खियों में आ गए हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला में उप-कप्तान नामित होने के बावजूद, वह एक भी वनडे नहीं खेल सके। वह घुटने की चोट के कारण वेस्टइंडीज के खिलाफ 3 मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला से चूक गए थे। शिखर धवन की कप्तानी में भारत ने सीरीज 3-0 से जीती। उनकी जगह दूसरे वनडे में अक्षर पटेल ने भी मैच जिताने वाली पारी खेली।

हम सभी जानते हैं कि चेन्नई सुपर किंग्स और रवींद्र जडेजा के बीच चीजें ठीक नहीं चल रही थीं। ऐसे में उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इसलिए सोशल मीडिया पर हलचल मच गई है। रवींद्र जडेजा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भारतीय जर्सी में अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और इसे ब्लू एडिक्शन के रूप में कैप्शन दिया। इस वजह से वह चर्चा में आ गए हैं।

मुंबई इंडियंस के कई फैंस ने वेलकम टू मुंबई कमेंट भी किया है। हाल ही में जडेजा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से सीएसके की पूरी तस्वीरें और पोस्ट हटा दी थीं। सीएसके प्रबंधन ने भी जवाब दिया कि सीएसके और रवींद्र जडेजा के बीच सब कुछ ठीक है। सब कुछ समय का खेल है। अब ये दोनों ही जानते हैं कि यह कितना सच है।

सीएसके प्रबंधन द्वारा रवींद्र जडेजा को कप्तान के रूप में घोषित किया गया था जब एमएस धोनी ने सीजन में पहले कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था। लेकिन उनकी कप्तानी ज्यादा सफल नहीं रही। 10 मैच खेलने के बाद उन्होंने कप्तान के पद से इस्तीफा दे दिया। पूर्व कप्तान फिर से कप्तान बन गए थे। एमएस धोनी के कप्तान बनने के बाद जड्डू चोट के कारण आईपीएल से बाहर हो गए थे।

अब पिछले सीजन में MI और CSK दोनों ने काम नहीं किया। दोनों टीमों ने अपने सीजन का अंत अंक तालिका में सबसे निचले पायदान पर किया। क्रुणाल पांड्या और हार्दिक पांड्या के बाहर होने के बाद, MI के पास टीम को संतुलित करने के लिए एक ऑलराउंडर की कमी है। जड्डू के मुंबई आने पर रोहित शर्मा और टीम मैनेजमेंट को काफी खुशी होगी। जड्डू के भविष्य के बारे में कोई जानकारी नहीं है। लेकिन सोशल मीडिया पर मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस के बीच काफी कुछ चल रहा है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.