कैटरीना कैफ ने किया खुलासा, कहा– रणबीर कपूर ने बिताई है मेरे साथ कहीं रातें।

कैटरीना कैफ ने किया खुलासा, कहा– रणबीर कपूर ने बिताई है मेरे साथ कहीं रातें।

फिल्मी दुनिया में बहुत सारे ऐसे कलाकार हैं, जिनके जीवन से जुड़ी कई बातें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। आए दिन कलाकारों के बारे में, उनके पर्सनल लाइफ से लेकर आउटपुट की जानकारियां भी लोगों द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल की जाती रहती हैं। यहां तक कि आपने भी बहुत से कलाकारों के अफेयर्स के बारे में भी अपने सोशल मीडिया पर पढ़ा या सुना होगा। आज हम ऐसे ही एक बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की बड़ी कलाकार के बारे में बात करने जा रहे हैं, जिनकी जिंदगी से जुड़े उनके अफेयर के बारे में कुछ दिन पहले काफी हल्ला बोल चल रहा था।

हालांकि इस समय ऐसा कुछ भी नहीं है लेकिन फिर भी अभी ज्यादा दिन नहीं हुए हैं। सोशल मीडिया पर काफी तेजी से उनके बारे में उनके अफेयर के बारे में काफी चर्चा में और हो रही थी। मैं बात कर रहा हूं, कैटरीना कैफ के बारे में, कैटरीना कैफ बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की एक बहुत ही कामयाब और खूबसूरत अभिनेत्री है। हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड के ही अभिनेता विकी कौशल से शादी कर ली है और दोनों काफी सुख पूर्वक अपना वैवाहिक जीवन बिता रहे हैं।

अगर हम बात करें वायरल हो रही खबरों की तो उनके मुताबिक कटरीना कैफ शादी से पहले कई लोगों के साथ अफेयर्स रख चुकी है, इसकी चर्चा समय-समय पर सोशल मीडिया के द्वारा लोगों तक पहुंचती रहती थी। उनके अफेयर के बारे में सबसे ज्यादा मशहूर अफेयर्स उनका और रणबीर कपूर का था। जो लगभग 6 सालों से चला था और खबरों के मुताबिक अगर हम बात करें, तो रणबीर कपूर ने उनके साथ रहने के लिए अपना खुद का घर भी छोड़ दिया था और तकरीबन 14 लाख के किराए के फ्लैट में रहने लगे थे।

कैटरीना कैफ ने एक बार सोशल मीडिया पर खुद ही खुलासा करते हुए कहा था कि मैं और रणवीर दोनों एक दूसरे को काफी पसंद करते थे। यहां तक कि हम दोनों ने एक साथ कई रातें गुजारी हैं। दोनों का फ्लैट एक पास में ही था, जिसकी वजह से हम दोनों बहुत सारी रातें एक साथ ही गुजारी है। हालांकि बाद में लगभग 6 साल बाद इन दोनों का रिश्ता टूट गया। कैटरीना कैफ ने विकी कौशल से शादी कर ली।

हाल ही में इनकी शादी के कुछ दिनों बाद ही रणबीर कपूर ने भी आलिया भट्ट से शादी कर ली। दोनों अपने वैवाहिक जीवन में काफी खुश हैं। अगर हम बात करें कैटरीना कैफ के फिल्मी करियर के बारे में तो इन्होंने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी है। कटरीना लगभग सभी छोटे बड़े कलाकारों के साथ काम कर चुकी है।

कटरीना भारत की मूल निवासी नहीं है, फिलहाल ये भारत में ही रहती हैं। कटरीना कैफ और रणबीर कपूर के अफेयर के बारे में सोशल मीडिया पर काफी खबरें वायरल हुई। उन खबरों के मुताबिक इन दोनों ने कई रातें एक साथ बिता चुके हैं। एक समय ऐसा था, जब इनकी अफेयर्स की कहानियां बॉलीवुड के हर गली से गुजरती थी। फिलहाल इस समय दोनों अलग हो गए हैं और दोनों ने अलग-अलग शादी भी कर ली है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.