‘बहुत-बहुत धन्यवाद, मेरा क्रिकेट करियर शानदार रहा’ जानें अश्विन ने क्यों कही संन्यास लेने की बात

‘बहुत-बहुत धन्यवाद, मेरा क्रिकेट करियर शानदार रहा’ जानें अश्विन ने क्यों कही संन्यास लेने की बात

टी20 वर्ल्ड कप में भारत ने अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ जीत हासिल की। वही इस मैच को जीतने के क्रिकेटर विराट कोहली का काफी बड़ा योगदान रहा। उन्होंने अपनी शानदार बल्लेबाजी से भारतीय टीम जीत दिलाई। वहीं दूसरी तरफ क्रिकेटर रविचंद्रन अश्विन ने भी आखिरी ओवर में अपनी शानदार प्रदर्शन से हर किसी को अपनी तरफ खीच लिया। आखिरी ओवर में अश्विन ने नवाज की बाहर जाती बॉल को छोड़ दिया था जो वाइड हो गई थी। अब इन सबके बीच क्रिकेटर रविंद्रचरण अश्विन ने रोचक बयान दिया है। जिस कारण वो इन दिनों खूब चर्चा में बने हुए है।

अश्विन ने दिया रोचक बयान
दरअसल, आखिरी ओवर की पांचवी बॉल जिसे क्रिकेटर रविंद्रचरण अश्विन ने छोड़ दिया था। यदि मोहम्मद नवाज की वह बॉल टर्न हो जाती। तब क्रिकेटर अश्विन के पैड से लग जाती। ऐसे में भारतीय टीम को इस मैच में हार हासिल होती। रविन्द्र अश्विन के मुताबिक, अगर ऐसा होता तो वो संन्यास ले लेते। जी हां अश्विन ने कहा कि, “यदि मोहम्मद नवाज की वह बॉल मुड़ती और मेरे पैड से टकरा जाती। तो मैं सिर्फ यही करता, ड्रेसिंग रूम में आता। और ट्विटर अकाउंट खोलता जहां ट्वीट कर लिखता, “बहुत – बहुत शुक्रियां, मेरा क्रिकेट करियर काफी बेहतरीन रहा है.”

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम को जब आखिरी दो बॉल पर दो रन चाहिए थे। तभी क्रिकेटर दिनेश कार्तिक स्टंप आउट हो गए। जिसके बाद इंडिया को एक बॉल पर दो रन चाहिए। और क्रीज पर रविचंद्रन अश्विन पहुंचे थे। उन्होंने ने काफी चतुराई दिखाई और लेग साइड की डायरेक्शन में गई बॉल के साथ कुछ नहीं किया। जहा नवाज़ के द्वारा फेंकी गई वो बॉल वाइड हो गई। जिसके बाद आखिरी बॉल पर चौका लगाकर भारतीय टीम को जीत हासिल कर दी।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *