T20 WC 2022 Semi Final: कहीं बारिश न बिगाड़ दें भारत-इंग्लैंड सेमीफाइनल मुकाबलें का मजा, जानिए एडिलेड में मौसम का मिजाज

T20 वर्ल्ड कप का रोमांच अब चरम सीमा पर आ चुका है। जहां टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन देते हुए इस टूर्नामेंट में अपनी धाक को बरकरार रखा है तो वही भारत को अब अपना सेमीफाइनल मुकाबला इंग्लैंड के खिलाफ खेलना है। हालांकि इंग्लैंड ने अपने ग्रुप स्टेज के आखिरी मैच में श्रीलंका को हराकर सेमीफाइनल में दस्तक दी है तो वही भारत ने जिंबाब्वे को हराकर सेमीफाइनल का टिकट कटाया है। हालांकि दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला एडिलेड ओवल के मैदान में खेला जाएगा।

ऐसे में आज हम आपको सेमीफाइनल के पहले एडिलेड ओवल के मौसम के हाल और पिच के मिजाज के बारे में बताते हैं।

बारिश ना बिगाड़ दे पूरा खेल
मौसम विभाग के अनुसार 10 नवंबर को भारत और इंग्लैंड के बीच के दौरान एडिलेड ओवल में बारिश की कोई भी दूर-दूर तक संभावना नहीं है। ऐसे में भारत के लिए एक बहुत ही बड़ी खुशखबरी है। हालांकि मैच के एडिलेड में बादलों का साया जरूर देखने को मिलेगा।

एक नजर पिच रिपोर्ट पर
दूसरे सेमीफाइनल में भारत का मुकाबला इंग्लैंड के साथ होने वाला है और यह मुकाबला एडिलेड के मैदान पर खेला जाएगा। एडिलेड ओवल हमेशा से ही ऑस्ट्रेलिया में बल्लेबाजी के लिए सबसे सर्वश्रेष्ठ पिचों में से एक है। ऐसी ही आईसीसी T20 वर्ल्ड कप 2022 के अन्य मुकाबलों में भी देखा गया है।

एक नजर दोनों ही टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन पर
भारत: केएल राहुल, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह

इंग्लैंड ; जोस बटलर (c) (wk), एलेक्स हेल्स, डेविड मालन, बेन स्टोक्स, हैरी ब्रुक, मोइन अली, लियाम लिविंगस्टोन, सैम कुरेन, क्रिस वोक्स, आदिल राशिद, मार्क वुड

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *