Live Match के दौरान भारतीय टीम के इस सीनियर खिलाड़ी के साथ उमरान मलिक ने की बदतमीजी

IND vs SL : भारत और श्रीलंका के बीच कल T20 सीरीज का दूसरा मैच खेला गया, जहां भारत के कप्तान हार्दिक पांड्या द्वारा इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया गया। श्रीलंका कप्तान दासुन शनाका के शानदार अर्धशतक से श्रीलंका 20 ओवर में 206 रनों का स्कोर बनाने में कामयाब रही।

वही जवाब में भारतीय टीम मात्र 190 रन ही बनाने में कामयाब रही जिसके चलते में 16 रनों से इस मैच को हार गई लेकिन बीच मैच के दौरान एक युवा भारतीय गेंदबाज द्वारा सीनियर खिलाड़ी को ऐसे कुछ अपशब्द कहे गए जो दर्शकों की लिमिट से बाहर है।

उमरान मलिक ने की बदतमीजी

भारतीय टीम के एक नए नवेले गेंदबाज उमरान मलिक द्वारा कल के मैच के दौरान कुछ ऐसा किया गया, जिससे लोगों में उनके प्रति गहरी नाराजगी नजर आ रही है। दरअसल कुछ ऐसा हुआ, कि 18वॉ ओवर चल रहा था, जिसके चलते उमरान मलिक द्वारा शानदार गेंदबाजी की जा रही थी। लेकिन उनके ओवर की पांचवीं गेंद पर श्रीलंकाई कप्तान दासु शनाका द्वारा कवर के ऊपर से ही जोरदार शॉट जड़ा गया।

युवराज सिंह ने बाउंड्री पर खड़े होकर गेंद को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन उनका गेंद उनके हाथ को छूकर बाउंड्री पार करते बाहर निकल गया।लेकिन उमरान मलिक युजवेंद्र चहल की इस फील्डिंग से जरा भी खुश नजर नहीं आए, और उन्हें यह कहकर हंसते हुए देखा गया, उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

ऐसा था मैच

जब श्रीलंका टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने आए तो उनकी शुरुआत काफी बेहतरीन रही सलामी बल्लेबाज कुसल मेंडिस द्वारा शानदार अर्धशतक जड़ा गया एक 31 गेंदों में तीन चौके और 4 छक्कों की सहायता से 52 रनों की बेहतरीन पारी खेले।

इसके बाद कप्तान दासुन शनाका द्वारा पारी का अंत 22 गेंदों में बेहतरीन और शानदार 56 रन बनाए गए और इसके साथ ही टीम के स्कोर को भी 200 के ऊपर पहुंचाया गया। लेकिन इन दोनों बल्लेबाजों के अतिरिक्त बाकी दोनों बल्लेबाज फ्लॉप साबित हुए, और भारत इस मैच को मात्र 16 रनों के अंतर से ही हार गया

जवाब में भारत की तरफ से अक्षर पटेल और सूर्यकुमार यादव द्वारा शानदार अर्धशतक जड़े गए। लेकिन इन दोनों बल्लेबाजों के अतिरिक्त बाकी दोनों बल्लेबाज फ्लॉप साबित हुए, और भारत इस मैच को मात्र 16 रनों के अंतर से ही हार गया

Read Also:-Rahul Dravid की कोचिंग पर मरणाए संकट के बादल, टीम इंडिया के नए हेड कोच बन सकते हैं यह 3 दिग्गज क्रिकेटर

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *