IPL 2023: आईपीएल मिनी ऑक्शन में बांग्लादेश के इन तीन खिलाड़ियों पर होगी पैसों की बरसात, नंबर 1 की 10 करोड़ पार हो सकती है कीमत

IPL 2023: आईपीएल मिनी ऑक्शन में बांग्लादेश के इन तीन खिलाड़ियों पर होगी पैसों की बरसात, नंबर 1 की 10 करोड़ पार हो सकती है कीमत

भारतीय क्रिकेट टीम ( Team India) और बांग्लादेश टीम के बीच तीन मैच की वन डे सीरीज ( IND VS BAN) को बांग्लादेश ने 2-1 से जीतकर सभी को चौका दिया है। इस सीरीज में टीम बांग्लादेश ने काफी बेहतर प्रदर्शन किया। पिछले साल आईपीएल ऑक्शन में बांग्लादेश के खिलाड़ियों पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया था। लेकिन इस बार के मिनी ऑक्शन में जोकि 23 दिसंबर को है।

इस ऑक्शन में सभी आईपीएल फ्रैचाइजी की नज़र इन तीन खिलाड़ियों पर जरुर होगी। मिनी ऑक्शन में इन तीन खिलाड़ियों पर काफी बोली लगने की उम्मीद है।

मेहदी हसन मिराज (Mehidy Hasan Miraz)
बांग्लादेश के ऑलराउंडर खिलाडी मेहदी हसन मिराज ने भारत के खिलाफ हुई तीन मैच की वन डे सीरीज में काफी प्रभावित किया है। इस सीरीज में मेंहदी हसन ने शुरुआती दो मैचों में 138 रन बनाए। तीसरे मैच मे मेहदी हसन मिराज तीन रन बनाकर आउट हो गए। तो वहीं खिलाडी ने चार विकेट भी लिए हैं।

शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan)
भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ तीन मैच की सीरीज में शाकिब-अल-हसन ने टोटल 9 विकेट अपने नाम किए हैं। अब आईपीएल से ठीक पहले शाकिब अल हसन की ये शानदार इंनिग का तोहफा उन्हें मिनी आईपीएल में मिल सकता है।

आईपीएल की सभी फेंचाइजी शाकिब अल हसन को टीम से जोड़ने की कोशिश कर सकती है। अब देखना ये है कि आईपीएल की कौन सी टीम शाकिब अल हसन को टीम से जोड़ती है ।

इबादत हुसैन (Ebadot Hossain )
बांग्लादेश के खिलाड़ी तस्कीन अहमद की जगह इबादत हुसैन को टीम इंडिया के खिलाफ टीम में मौका दिया गया था। उन्होंने अपने प्रदर्शन से टीम के लिए काफी फायदा भी पहुंचाया। इबादत हुसैन ने टीम इंडिया के खिलाफ टोटल पॉच विकेट लिए हैं, जिसके बाद आईपीएल के मिनी आक्शन में इबादत हुसैन पर भी ऊंची बोली लग सकती है।

आईपीएल की कई फैंचाइजी इस गेंदबाज को टीम में शामिल करके अपनी टीम को मजबूत बनाने की कोशिश कर सकते है। तो वहीं गेंदबाज को अच्छी कीमत भी मिल सकती है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *