IPL 2023: भारतीय खिलाड़ी नही इस विदेशी खिलाड़ी पर होगी पैसों की बारिश, टीम में शामिल करने के लिए फ्रेंचाइजी पानी की तरह बहाएगी पैसा

IPL 2023: भारतीय खिलाड़ी नही इस विदेशी खिलाड़ी पर होगी पैसों की बारिश, टीम में शामिल करने के लिए फ्रेंचाइजी पानी की तरह बहाएगी पैसा

इन दिनों IPL को लेकर महौल बना हुआ है। IPL का मिनी ऑक्शन 23 दिसंबर को कोच्चि में आयोजित होना है। इसके पहले 15 दिसंबर को इस साल आॅक्शन में हिस्सा लेने वाले सभी खिलाड़ियों को अपने नाम आॅक्शन सूची में नाम दर्ज कराने होगें। ताकि उन पर IPL की सभी फ्रेंचाइजी बोली लगा सके और उन्हें अपनी टीमों में शामिल कर सके।

आज हम इस लेख में एक ऐसे ही खिलाड़ी के बारें बताने वाले हैं। जो आने वाले मिनी ऑक्शन में सबसे महंगा बिक सकता है।

विश्व कप में रहा शानदार प्रदर्शन
इस साल IPL के मिनी आॅक्शन में सबसे ज्यादा जो नाम चर्चा में रहने वाला है वह नाम इंग्लैंड के सैम करन का है। जो इस साल आईपीएल में सबसे महंगे खिलाड़ी के रूप में बिक सकते हैं। सैम करन इस साल गजब के फॉर्म में चल रहे हैं। इसका उदाहरण हमें बीते दिनों टी20 विश्व कप में देखने को मिला था।

जहां उन्होेंने अपनी टीम को विश्व चैम्पियन बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। उन्होंने गेंद और बल्ले दोनों से अपनी टीम के लिए महत्वपूर्ण योगदान दिया था। यही कारण था कि उन्हें मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार मिला था।उन्होंने पूरे टूर्नामेंट में बेहतरीन प्रदर्शन किया था। जिसके कारण मुंबई इंडिडंस से लेकर चेन्नई सुपर किंग्स तक की सभी फ्रेंचाइजी उनकी ओर भागने वाली और सभी फ्रेंचाइजी अपनी टीम में शामिल करने के लिए पूरा जोर लगाने वाली है।

अब तक रहा जबरदस्त रिकॉर्ड
सैम करन का अब तक आईपीएल का करियर बड़ा ही शानदार रहा है। उन्होंने अब तक आईपीएल में 32 मैच खेले। जिसमें उन्होंने 37 विकेट लिए और 337 रन बनाए है ।

वह IPL में चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स की ओर से खेल चुके हैं। वें साल 2021 में आईपीएल चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का हिस्सा भी थे। इसके अलावा साल 2019 में पंजाब किंग्स की ओर से आईपीएल में हैट्रिक भी ले चुके हैं। यही कारण है कि उन्हें इस साल हर आईपीएल फ्रेंचाइजी उन्हें अपनी टीम में शामिल करना चाहेगी।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *