लगातार हार से टूट गए निकोलस पूरन, कहा- ‘भारत ने हमे दिखा दिया हमारी जगह, वो हमसे बहुत आगे हैं’

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम को भारतीय टीम के हाथों अंतिम टी20 मैच में भी 88 रन के बड़े अंतर से ऑल आउट होकर मात खानी पड़ी। टीम इंडिया ने टॉस जीता और फिर मैच अपने नाम किया।

भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर्स में 7 सात विकेट खोकर 188 रन बनाए, जबकि वेस्टइंडीज टीम ने 15.4 ओवर्स में ही अपने सारे विकेट खो दिए। जिसके बाद वेस्टइंडीज को 88 रन से हर खेलनी पड़ी। मैच के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन ने मैच में हार को लेकर बातचीत की और गलतियां भी गिनाई।

हमने अपनी गलतियों से नहीं सीखा : Nicholas Pooran
भारतीय क्रिकेट टीम और वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के बीच मैच में हार के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन ( Nicholas Pooran) ने टीम की गई गलतियों को लेकर बात की। उन्होंने कहा,

“हम बस काफी अच्छे नहीं थे। हमने अपनी गलतियों से नहीं सीखा। हम सिर्फ चुनौती के लिए तैयार नहीं थे, बस पर्याप्त साझेदारियां नहीं कीं। कठिन टीमों के खिलाफ आने के लिए, हमें निष्पादन में अच्छा होना चाहिए। चाहे वह बल्लेबाजी समूह हो या गेंदबाजी समूह, हमारे पास करने के लिए बहुत कुछ है। मुझे उम्मीद है कि एक टीम के तौर पर हम इन हारों से सीख लेंगे। हम विश्व कप की ओर बढ़ रहे हैं और उम्मीद है कि हम यह सही कर सकते हैं”।

बताया क्यों कराई जेसन होल्डर से ओपनिंग, बोले- भारत ने दिखाया, हमारा भविष्य
अक्षर पटेल
वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन ( Nicholas Pooran) ने कहा,
“जेसन होल्डर की ओपनिंग पर जाहिर तौर पर किंग और मेयर्स आज नहीं खेले, इसलिए हमें ओपनिंग के लिए किसी की जरूरत थी। बस उन्हें ऊपर से बल्लेबाजी करने का मौका देने के बारे में सोचा। हम सभी जानते हैं कि वह निचले क्रम में क्या कर सकते हैं। यह (दो स्पिनरों के साथ खेलना) ऐसी चीज है जिसके बारे में हमें भविष्य में सोचना होगा। भारत ने दिखाया है कि वह इस सीरीज में हमसे बेहतर क्यों है”?

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.