भारत के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में हार के बाद निकोलस पूरन ने दिया अपना पहला बड़ा रिएक्शन..!

वेस्टइंडीज और भारत के बीच तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला का पहला मैच क्वींस पार्क ओवल में खेला गया था, जहां टीम इंडिया ने सीरीज में 1-0 की बढ़त लेने के लिए मैच को 3 रन से जीत लिया था। भारत की करीबी हार से वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन काफी निराश नजर आए। उसके बाद वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन ने प्रतिक्रिया दी है।

भारत की करीबी हार पर वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन ने कहा कि हार एक तरह से जीत की तरह महसूस हुई। गेंदबाजों को श्रेय क्योंकि चुनौती आती रहेगी लेकिन सकारात्मक पर ध्यान देना महत्वपूर्ण है। “यह हमारे लिए एक जीत की तरह लगता है। हम 50 ओवर बल्लेबाजी के बारे में बात करते रहे और सभी ने देखा कि हम क्या करने में सक्षम हैं और उम्मीद है कि हम मजबूती से आगे बढ़ सकते हैं। बाकी मैच का बेसब्री से इंतजार।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by NickyP (@nicholaspooran)

“यह एक अच्छा बल्लेबाजी ट्रैक था और हमारे गेंदबाजों ने उन्हें रोकने का सराहनीय काम किया। हम गेंदबाजों को श्रेय दे सकते हैं कि हमने अंत में अच्छी गेंदबाजी की और भारत को बहुत बड़ा स्कोर नहीं करने दिया। इसका श्रेय अल्जारी जोसेफ और अन्य गेंदबाजों को जाता है। हार स्वीकार करना मुश्किल है लेकिन सच्चाई का सामना करते हैं। “हमें एक-दूसरे पर विश्वास करने की ज़रूरत है और मैं सभी को बताता रहता हूं कि चुनौतियां होंगी, लेकिन सकारात्मक पर ध्यान देना महत्वपूर्ण है। मुझे उम्मीद है कि हमारी टीम सही दिशा में जा रही है।”

इस मैच में कप्तान निकोलस पूरन ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए शिखर धवन ने 97, शुभमन गिल ने 64 और श्रेयस अय्यर ने 54 रन की पारी खेली, टीम इंडिया ने 50 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 308 रन बनाए। रनों का लक्ष्य निर्धारित करें। जवाब में काइल मायर्स, शर्मन ब्रूक्स और ब्रेंडन किंग के अर्धशतकों के जवाब में वेस्टइंडीज ने 50 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 305 रन बनाए।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *