‘आराम करो, अब हम भारत में विश्व कप जीतेंगे’, पाकिस्तान के ‘मुंगेरीलाल’ शोएब का नया सपना!

‘आराम करो, अब हम भारत में विश्व कप जीतेंगे’, पाकिस्तान के ‘मुंगेरीलाल’ शोएब का नया सपना!

पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी शोएब अख्तर, जो एक कट्टर प्रतिद्वंद्वी हैं, ‘मुंगेरीलाल’ के सपने जैसा सपना देखते हैं। फाइनल में पाकिस्तान को इंग्लैंड से हार माननी पड़ी थी। रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान ने कड़ी टक्कर दी। इस पर बोलते हुए शोएब ने पाकिस्तान टीम का समर्थन किया है. लेकिन उसके बाद शोएब ने जो कहा वो आपको हंसाएगा नहीं.

बेन स्टोक्स ने 2016 टी20 वर्ल्ड कप में 4 छक्के लगाए थे और मैच हार गए थे। लेकिन इसी वजह से स्टोक्स ने 2022 और 2019 का विश्व कप जीता। पूरा देश आपके पीछे खड़ा है। अब आराम करो, भारत अगला विश्व कप जीतेगा, शोएब अख्तर ने कहा है।

पाकिस्तान की टीम टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी लेकिन फाइनल मैच खेल चुकी है। वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया। पाकिस्तान की टीम ने फाइनल मैच खेलने के लिए क्वालीफाई किया। शाहीन की चोट टर्निंग प्वाइंट थी लेकिन कोई बात नहीं, निराश न हों, अख्तर ने यह भी कहा।

इस बीच 2023 वनडे वर्ल्ड का आयोजन भारत में होगा। इसी कड़ी को पकड़कर शोएब ने पाकिस्तान टीम का आत्मविश्वास बढ़ाने की कोशिश की. लेकिन यह मुकाबला इतना आसान नहीं होगा। क्योंकि यह एक मजबूत टीम होने जा रही है, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि चूंकि विश्व कप भारत में होगा, इसलिए भारतीय टीम को मजबूत दावेदार माना जा रहा है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *