गली में प्याला खेलने के लायक भी नहीं हैं; शर्मनाक हार के बाद ट्रोल हुई पाकिस्तानी टीम..

गली में प्याला खेलने के लायक भी नहीं हैं; शर्मनाक हार के बाद ट्रोल हुई पाकिस्तानी टीम..

एशिया कप सुपर फोर राउंड का फाइनल मैच पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेला गया। यह मैच शुक्रवार यानि 9 सितंबर को दुबई के दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में श्रीलंका की टीम ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हरा दिया।

इन दोनों टीमों के बीच एशिया कप का फाइनल मुकाबला भी खेला जाएगा। तो यह मैच फाइनल से पहले श्रीलंका और पाकिस्तान के लिए एक अभ्यास मैच की तरह था। ऐसे में पाकिस्तान की हार के बाद पाकिस्तानी फैंस बिल्कुल भी खुश नहीं थे. इसलिए उन्होंने अपनी टीम को खूब ट्रोल किया।

टॉस हारने के बाद पाकिस्तान की टीम की शुरुआत बेहद खराब रही. टीम का कोई भी बल्लेबाज टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सका. बाबर आजम ने 30 रन बनाए। इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सका।

इतनी खराब बल्लेबाजी के चलते पाकिस्तान की टीम सिर्फ 121 रन ही बना पाई। 122 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पथुम निशंका ने श्रीलंका को अच्छी शुरुआत दिलाई. उन्होंने टीम के लिए 55 रनों की नाबाद पारी खेली. पथुम के अलावा श्रीलंका का कोई भी बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सका।

लेकिन पथुम की पारी ने श्रीलंकाई टीम को जीत दिलाई। उनके बल पर श्रीलंकाई टीम लक्ष्य का पीछा करने में सफल रही और पाकिस्तान को 5 विकेट से हरा दिया। वहीं, पाकिस्तान की हार के बाद पाकिस्तानी फैंस बिल्कुल भी खुश नहीं थे। इसलिए उन्होंने अपनी टीम को खूब ट्रोल किया।

एशिया कप का फाइनल मुकाबला 11 सितंबर को होगा। यह मैच श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा। सुपर फोर राउंड में दोनों टीमों ने अफगानिस्तान और भारत को हराया था। श्रीलंका की टीमों ने कल के मैच में पाकिस्तान की टीम को हराकर सुपर फोर राउंड में पहला स्थान हासिल किया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.