पाकिस्तानी क्रिकेटर ने भारत पर कसा तंज, कहा – इंशाअल्लाह एशिया कप में…भारतीय फैंस हुए आग बबूला

पाकिस्तानी क्रिकेटर ने भारत पर कसा तंज, कहा – इंशाअल्लाह एशिया कप में…भारतीय फैंस हुए आग बबूला

एशिया कप 2022 के लिए भारत और पाकिस्तान की टीम पूरी तरह तैयार है, जिस वजह से इन दोनों देशों ने अपनी-अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। उसके बाद से बहुत सारे पूर्व क्रिकेटरों ने अपनी-अपनी राय रखी है, जिसमे कई पाकिस्तानी क्रिकेटर भी शामिल है। इसी बीच पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने भारत पर एक बार फिर तंज कसा है।

भारतीय टीम और शाहिद अफरीदी
पाकिस्तान टीम के पूर्व तूफानी ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी भारत तथा टीम इंडिया को लेकर कई बार बयान दे चुके हैं और इस वजह से वो हमेशा सुर्ख़ियों में रहते हैं। लेकिन अब उन्होंने एक बार फिर से टीम इंडिया को लेकर ऐसा बयान दिया है जिसके बारे में शायद ही किसी ने पहले उम्मीद की होगी

शाहिद अफरीदी ने भारत पर कसा तंज
एशिया कप 2022 के लिए भारत और पाकिस्तान दोनों टीमों का ऐलान हो चुका है और उन दोनों टीमों को लेकर कई पूर्व दिग्गजों ने अपनी-अपनी प्रातक्रिया दी है। इसी बीच पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने भारतीय टीम को लेकर कहा कि “हमारी टीम टी-20 क्रिकेट में लगातार अच्छा कर रही है। एशिया कप के लिए हमारे पास कई ऐसे खिलाड़ी है जो हमें यह ट्रॉफी दिला सकता है।”

शाहिद अफरीदी ने आगे कहा कि “इस साल एशिया कप में हमारी टीम भरत से मजबूत है, क्योंकि इंडिया के मुकाबले पाकिस्तान के अधिकतर खिलाड़ी अच्छी फॉर्म है। इंशाअल्लाह इस बार हम भारत को एशिया कप में हराने में कामयाब अवश्य होंगे।”

अफरीदी ने आगे कहा कि “इस बार एशिया कप में भारत को कई खिलाड़ियों की कमी खलेगी। जसप्रीत बुमराह इस टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं, जिस वजह से इंडिया की गेंदबाजी डिपार्टमेंट कुछ ज्यादा कमजोर नजर आ रही है। भारत के पास भुवनेश्वर कुमार और युजवेंद्र चहल के अलावे सभी गेंदबाज अनुभवहीन है, जिसका फायदा पाकिस्तान अच्छी तरह उठाएगा।”

शाहिद अफरीदी हमेशा विवादों में रहते हैं, क्योंकि उन्हें हमेशा भारत विरोधी बयान देते हुए देखा जाता है। इस वजह से इंडियं फैंस उनसे हमेशा दुखी रहते हैं। एशिया कप 2022 शुरू होने से पहले अफरीदी ने एक बार फिर टीम इंडिया पर तंज कसा है, जिस वजह से भारत के बहुत सारे क्रिकेट फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.