पार्थिव पटेल ने की रोहित शर्मा की कप्तानी की आलोचना और कहा, हिटमैन के इस पैटर्न के चलते…

पार्थिव पटेल ने की रोहित शर्मा की कप्तानी की आलोचना और कहा, हिटमैन के इस पैटर्न के चलते…

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा के नेतृत्व में भारतीय टीम ने अब तक शानदार प्रदर्शन किया है। जब से रोहित शर्मा ने टीम की कमान संभाली है, भारतीय टीम ने कई सीरीज जीती हैं। इतना ही नहीं यह टीम कई सीरीज में क्लीन स्वीप भी कर चुकी है। हिटमैन की कप्तानी पर टीम इंडिया के कई दिग्गजों ने अपने विचार रखे हैं. इस बीच टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी पार्थिव पटेल ने रोहित शर्मा की कप्तानी पर बड़ा रिएक्शन दिया है।

दरअसल, भारत के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज का मानना ​​है कि रोहित शर्मा ने अपनी गेंदबाजी में एक पैटर्न बनाया है और हर मैच में उसी के अनुसार अपनी गेंदबाजी में बदलाव करते हैं। इसी पृष्ठभूमि में रोहित शर्मा ने वेस्टइंडीज के खिलाफ चौथे टी20 मैच में अक्षर पटेल को गेंदबाजी करने का मौका दिया।

वहीं अक्षर पटेल ने अपने एक ओवर में 22 रन दिए, पूर्व खिलाड़ी पार्थिव पटेल ने कहा, ”आप रोहित शर्मा की कप्तानी का उदाहरण देख सकते हैं. आमतौर पर उन्हें चौथा या पांचवां ओवर फेंकने के लिए बाएं हाथ का स्पिनर मिलता है। जडेजा जब खेलते हैं तो पावरप्ले में गेंदबाजी करने आते हैं। इस मैच में अक्षर पटेल को बोल्ड किया गया। अर्शदीप सिंह को यहां बोल्ड किया जा सकता था।

वेस्टइंडीज और भारत के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज का चौथा मैच सेंट्रल ब्रोवार्ड पार्क में खेला गया। इस मैच में कप्तान निकोलस पूरन ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 191 रन बनाए। जवाब में वेस्टइंडीज की टीम 132 रन पर आउट हो गई। तो भारत ने यह मैच 59 रन से जीत लिया। इसी के साथ भारतीय टीम ने सीरीज में 3-1 की बढ़त ले ली।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.