जर्सी एक तरबूज है? पाकिस्तान की वर्ल्ड कप जर्सी देख अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे लोग..

जर्सी एक तरबूज है? पाकिस्तान की वर्ल्ड कप जर्सी देख अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे लोग..

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप अगले कुछ दिनों में शुरू होगा। इस वर्ल्ड कप के लिए फिलहाल सभी टीमें तैयारी कर रही हैं। इस बीच, रविवार (18 सितंबर) को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने भारतीय टीम के लिए नई जर्सी लॉन्च की। इस जर्सी को देखकर सभी भारतीय फैंस काफी खुश हैं. भारतीय टीम इस साल होने वाले वर्ल्ड कप में इसी नई जर्सी के साथ उतरेगी।

भारत के बाद अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने भी अपनी जर्सी लॉन्च कर दी है। इसी बीच इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले पाकिस्तान की नई जर्सी भी लीक हो गई है। हालांकि कप्तान बाबर आजम और पीसीबी पाकिस्तान क्रिकेट टीम की इस नई जर्सी को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम की नई जर्सी पहने एक तस्वीर वायरल हो रही है।

इस जर्सी का डिजाइन देखकर भारतीय फैंस ने पीसीबी को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। लेकिन हालांकि इस नई किट के बारे में पीसीबी की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन शायद हम सभी जानते हैं कि जर्सी कैसी दिखती है। वायरल हो रही इस फोटो में बाबर आजम पाकिस्तान की नई किट में नजर आ रहे हैं और ये फोटो आपको हंसाने पर मजबूर कर देगी.

साथ ही इस फोटो से फैंस सोशल मीडिया पर तरह-तरह के मीम्स बनाकर पीसीबी को ट्रोल कर रहे हैं. वहीं, एक फैन ने पाकिस्तान की नई जर्सी की तुलना ‘तरबूज’ से कर दी। साथ ही एक फैन ने बाबर आजम और सेंटर फ्रूट को शेयर किया है. फिलहाल ये मीम्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

वहीं इस साल होने वाले वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने होंगी। इस विश्व कप से पहले, पाकिस्तान टीम इंग्लैंड के खिलाफ 7 मैचों की T20I श्रृंखला खेल रही है। इस सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम फिलहाल पाकिस्तान के दौरे पर है। इस सीरीज का पहला मैच कल यानि 21 सितंबर मंगलवार को खेला जाएगा.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.