रवींद्र जडेजा की पत्नी ने बड़े अंतर से जीता जामनगर सीट, विधायक बनने के बाद भी पति के सामने चुटकी भर है रिवाबा की सम्पति

रवींद्र जडेजा की पत्नी ने बड़े अंतर से जीता जामनगर सीट, विधायक बनने के बाद भी पति के सामने चुटकी भर है रिवाबा की सम्पति

रवींद्र जडेजा: आज गुजरात चुनाव के नतीजे सामने आ रहे है. चुनाव आयोग के ताजा आंकड़ों के अनुसार भाजपा ने 115 सीटों पर जीत दर्ज कर ली है और 41 सीटों पर आगे चल रही है. इन आंकड़ो से यह साफ जाहिर हो रहा है कि भारतीय जनता पार्टी गुजरात में सरकार बनाने जा रही है. गुजरात चुनाव के हाई-प्रोफाइल जामनगर सीट से क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रिबावा जडेजा चुनाव मैदान मे थीं.

रिबावा ने जीता जामनगर सीट
रिबावा जडेजा भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर जामनगर सीट से पर्चा भरा था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आखिरी राउंड में रिवाबा 50, 456 के बड़े अंतर से आगे चल रही थी. चुनाव आयोग की मानें तो भाजपा प्रत्‍याशी रिवाबा का आम आदमी पार्टी के करसन कर्मूर पर निर्णायक बढ़त मिल गई है.

रिबावा अब जल्द ही गुजरात विधानसभा में दिखाई देंगी. रिबावा के चुनाव जीतने में पति रवींद्र जडेजा की लोकप्रियता का एक बड़ा हाथ है. आइए इस लेख में रवींद्र जडेजा के बारे में कुछ दिलचस्प बाते जानते हैं.

कितना है जडेजा का नेटवर्थ
रिबावा के पति रवींद्र जडेजा भारत के लोकप्रिय हरफनमौला क्रिकेटर हैं. रविन्द्र जडेजा भी गुजरात चुनाव में बढ़-चढ़कर प्रचार कर रहे. जड़ेजा की सालाना कमाई 16 करोड़ से भी ज्यादा होती है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पिछले कुछ सालों में रवींद्र जड़ेजा की नेटवर्थ बहुत ज्यादा बढ़ी है. इधर जडेजा के परफार्मेंस का स्तर भी बहुत ऊपर हुआ है, इसलिए जडेजा को एण्ड भी ज्यादा मात्रा भी मिलने लगे है. कुल संपत्ति की बात करें तो वर्तमान में जडेजा की नेटवर्थ करीब 13 मिलियन डॉलर है.

चुनाव आयोग के सामने जारी हलफनामें में पता चला कि रवींद्र जडेजा के पास 70 करोड़ से ज्यादा की चल अचल संपत्ति है. वहीं उनकी पत्नी रिवाबा जडेजा के नाम महज 57.60 लाख रुपये की प्रॉपर्टी है.

घुड़सवारी और तलवार का शौक
रवींद्र जडेजा को घुड़सवारी और तलवार का खूब शौक है. अर्द्धशतक और शतक लगाने के बाद जडेजा अपने बल्ले को तलवार की तरह घुमाते है. अपने शादी में भी रविन्द्र जडेजा ने तलवारबाजी का मुजायरा पेश किया था.

बताया जा रहा कि रवींद्र जडेजा के नाम जामनगर तीन ख़ूबसूरत घर है. जडेजा के पास एक शानदार फाॅर्म हाउस भी है जहाँ वह घुड़सवारी करते हैं.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *