4 4 4 4 और 6 6 6 6 6 6 ऋतुराज गायकवाड़ ने एक और तूफानी पारी खेल खटखटाया टीम इंडिया का दरवाजा, 15 गेंदों में ठोके 74 रन

4 4 4 4 और 6 6 6 6 6 6 ऋतुराज गायकवाड़ ने एक और तूफानी पारी खेल खटखटाया टीम इंडिया का दरवाजा, 15 गेंदों में ठोके 74 रन

सैयद मुस्ताक अली ट्राफी 2022 टूर्नामेंट इस समय भारत खेला जा रहा है। जहां चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार खिलाड़ी ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने इस टूर्नामेंट में दूसरा शतक लगा दिया है। खिलाड़ी ने अभी तक खेले चार मैच में दो शतक लगाए हैं। ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने ये दूसरा शतक केरल के खिलाफ लगाया है।

Ruturaj Gaikwad ने बनाया शानदार शतक
भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) के बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) इस समय सैयद मुस्ताक अली ट्राफी 2022 टूर्नामेंट में अपनी घरेलू टीम महाराष्ट्र की कप्तानी कर रहें हैं। ऋतुराज गायकवाड़ ने सलामी बल्लेबाज के तौर पर काफी अच्छी प्रदर्शन किया है। वो अच्छी फार्म में चल रहे हैं।

सैयद मुस्ताक अली ट्राफी 2022 के खेले गए अभी तक के चार मैच में ही खिलाड़ी ने दो शतक लगाए हैं। जिसमें दूसरा शतक एलीट ग्रुप सी की केरल टीम के खिलाफ लगाया है।

सलामी बल्लेबाजी करते हुए महाराष्ट्र टीम के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने आक्रामक अंदाज जमकर शाट्स खेलकर मैच का रुख बदल दिया और शानदार शतक भी लगाया। ऋतुराज गायकवाड़ ने पवन शाह के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 84 रन की साझेदारी की। जिसमें पृथ्वी शाह 31 रन पर आउट हुए। हो गए।

टीम में अजीम काजी ने 14 रन, शम्सहुजाना काजी ने नाबाद 8 रन बनाए। ऋतुराज गायकवाड़ टीम के आउट होने वाले टीम के चौथे नंबर के खिलाड़ी थे। उन्होंने 68 गेंदों पर 7 छक्के व 8 चौकों की मदद से 114 रन की पारी खेली है।

ऋतुराज गायकवाड़ का दूसरा शतक
सैयद मुश्ताक अली ट्राफी 2022 में ऋतुराज गायकवाड़ ने चौथे मैच में दूसरा शतक बनाया है। खिलाड़ी ने सर्विसेज के खिलाफ 112 रन की पारी खेली थी। हालांकि उसके बाद जम्मू और कश्मीर के खिलाफ 12 रन ही बना सके थे। उसके बाद भी मेघालय के खिलाफ 38 की पारी खेली थी। लेकिन केरल के खिलाफ खिलाड़ी ने विस्फोटक अंदाज में 114 रन की पारी खेली है।

ऋतुराज गायकवाड़ के शतक के साथ महाराष्ट्र टीम ने 4 विकेट खोकर 167 रन बनाए। जबकि केरल की टीम 8 विकेट खोकर 20 ओवर्स में 127 रन ही बना सकी। जिसके बाद महाराष्ट्र टीम की 40 रन से जीत हुई।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *