टी20 वर्ल्ड कप में बेंच गर्म कर रहे इन 3 खिलाड़ियों को रोहित शर्मा इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में दे सकते हैं मौका

आईसीसी टी 20 वर्ल्ड कप में भारत ने बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर सेमीफाइनल में अपनी जगह को पक्का किया है। भारत को अब इंग्लैंड के खिलाफ 10 नवंबर को सेमीफाइनल मुकाबला खेलना है। इंग्लैंड की टीम भारत के लिए के बड़ी चुनौती है। ऐसे में रोहित शर्मा अपनी प्लेइंग 11 में कुछ बदलाव करके एक मजबूत टीम बनाएंगे।

हालांकि कयास लगाएं जा रहे हैं कि रोहित शर्मा, इंग्लैंड के खिलाफ कुछ ऐसे खिलाड़ियों को मौका दे सकते हैं। जो अभी टीम से बाहर बेंच गर्म करते हुए नजर आ रहे हैं।

दिनेश कार्तिक
टी 20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया ने अभी तक 5 मुकाबलें खेले हैं। जिनमें से 4 मैचों के दौरान रोहित शर्मा ने कार्तिक को अपनी टीम का हिस्सा बनाया। लेकिन जिम्बाम्वे के खिलाफ टीम में पंत को शामिल किया गया।

जहां ऋषभ पंत बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुए, जिसके बाद अब संभावना है कि रोहित शर्मा सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ कार्तिक को टीम इंडिया में शामिल कर सकते हैं।

दीपक हुड्डा
टीम के कप्तान रोहित शर्मा इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में दीपक हुड्डा को टीम में शामिल कर सकते हैं। दीपक हुड्डा अपनी ताबड़तोड़ और मजबूत पारी खेलने के लिए फेमस हैं।

हालांकि दीपक हुड्डा ने कई अहम मौकों पर टीम के लिए बेहतरीन पारियां खेली हैं। इतना ही नहीं इस खिलाड़ी के नाम छोटे प्रारूप एक शानदार शतक भी शामिल है। दीपक हुड्डा के प्रदर्शन को देखते हुए इन्हें इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में मौका दिया जा सकता है।

युजवेंद्र चहल
टीम इंडिया, आईसीसी टी 20 में 5 मैच खेल चुकी है, लेकिन अभी तक एक भी मैच में युजवेंद्र चहल को खेलने का मौका नहीं मिला है।

भारत बनाम इंग्लैंड के बीच के मुकाबला एडिलेड ओवल में होगा और यहां की पिच स्पिनर्स के लिए ज्यादा मददगार होती है। ऐसे में उम्मीद है कि रोहित शर्मा चहल को सेमीफाइनल मुकाबले में टीम का हिस्सा बनाएं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *