बाबर आजम को रोहित शर्मा ने दिया खुला चैलेंज, कहा- एशिया कप मे लहरेगा तिरंगा दम हो तो रोक लेना।

बाबर आजम को रोहित शर्मा का चैलेंज! एशिया कप में तिरंगा लहराएंगे, रोककर दिखाओ। एशिया कप 2022 का आगाज 27 अगस्त से हो रहा है। इस बार एशिया कप में भारत पाकिस्तान आपको एक नहीं दो नहीं तीन बार क्रिकेट के मैदान पर नजर आ सकते हैं। उस से ठीक पहले रोहित शर्मा ने पाकिस्तान को दिया है एक बहुत बड़ा चैलेंज।

उसमें रोहित ने साफ कहा है कि एशिया कप में तिरंगा फहराएंगे। एशिया कप 2022 का टेलिकास्ट स्टार स्पोर्ट्स पर होगा और स्टार स्पोर्ट्स की तरफ से एक नया प्रोमो लॉन्च किया गया है। इसमें कप्तान रोहित शर्मा पाकिस्तान को एक चैलेंज देते हुए नजर आ रहे हैं।

वो कहते है एक लाइन है “हमारे बीच जो क्रीज तक खींची हुई है और एक बहुत सालों पुराना नाता है, हमारा क्रिकेट का लाइन के उसपार अच्छे प्लेयर्स है, आज ये लाइन ने फिर आवाज़ दी है, आज मेरे इंडिया को आठवीं बार ये कप उठाना है, फिर दुनिया पर तिरंगा लहराना है।

तो अपने इस बयान के जरिए रोहित शर्मा ने बहुत साफ कर दिया है पाकिस्तान को कि इस बार फिर एशिया कप में हिंदुस्तान की जीत होगी। सात बार हिंदुस्तान एशिया कप पर कब्जा कर चुका है और आठ वीं बार भी हिन्दुस्तानी इस किताब को जीतेगा। तो खिताब को जीतने के लिए आपको पाकिस्तान को हर हाल में हराना होगा और यही रोहित शर्मा का सबसे बड़ा पाकिस्तान को चैलेंज है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.