मैदान पर उतरते ही रोहित शर्मा ने बनाया ये बड़ा रिकॉर्ड, राष्ट्रगान गाते-गाते फूट-फूटकर रो पड़े रोहित शर्मा; देखें इमोशनल वीडियो

भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप का मैच मेलबर्न में चल रहा है। सुपर-12 चरण में दोनों टीमें आमने-सामने हैं और रोहित शर्मा के लिए यह यादगार पल है। रोहित शर्मा पहली बार विश्व कप में भारतीय टीम की कप्तानी कर रहे हैं और वह इस बार भावुक हो गए।

मैच से पहले जब दोनों टीमों ने राष्ट्रगान गाया तो मेलबर्न में खिलाड़ी 1 लाख से ज्यादा दर्शकों के सामने खड़े हो गए। जब भारत का राष्ट्रगान बजाया गया तो पूरा स्टेडियम खड़ा हो गया। जब टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी राष्ट्रगान गा रहे थे, रोहित शर्मा भावुक हो गए और जैसे ही यह खत्म होने वाला था, वैसे ही शांत दिखे।

जय जय जय जय कहते हुए रोहित शर्मा की आंखों में आंसू आ गए। भावुक रोहित शर्मा का वीडियो और फोटो तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। फैंस भी उन फोटो और वीडियो को देखकर इमोशनल हो गए। हम आपको बताना चाहते हैं कि रोहित शर्मा ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने 2007 में टी20 वर्ल्ड कप भी खेला था और उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ फाइनल भी खेला था।

अब 15 साल बाद रोहित शर्मा भारतीय टीम की कप्तानी कर रहे हैं। रोहित शर्मा के लिए यह एक बहुत बड़ा रिकॉर्ड है। इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में दो स्पिनर और तीन तेज गेंदबाज शामिल हैं।

भारत की प्लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह। इस बीच, भारत ने 2007 में धोनी के नेतृत्व में विश्व कप जीता।

उसके बाद से भारत ने विश्व कप नहीं जीता है। इसमें कोई शक नहीं कि रोहित शर्मा एक महान कप्तान हैं लेकिन उन्हें यह विश्व कप जीतकर यह साबित करना होगा। हमारे गेंदबाज अच्छा कर रहे हैं। अर्शदीप सिंह ने पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को आउट कर सबको चौंका दिया है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *