रोहित शर्मा ने अकेले दम पर वेस्टइंडीज को बोल्ड किया और आखिर में कार्तिक ने दी दस्तक..!

रोहित शर्मा ने अकेले दम पर वेस्टइंडीज को बोल्ड किया और आखिर में कार्तिक ने दी दस्तक..!

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 मैच में बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 6 विकेट के नुकसान पर 190 रन बनाए। भारत के लिए कप्तान रोहित शर्मा ने अर्धशतक लगाया। दूसरी ओर, दिनेश कार्तिक ने आखिरी मिनट में फिनिशिंग टच जोड़कर पारी को बड़ा स्कोर बनाने में मदद की।

सूर्यकुमार यादव ने रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग की। दोनों ने पहले विकेट के लिए 44 रन जोड़े। इस दौरान यादव ने 16 गेंदों में 24 रन बनाए। उनके बाद श्रेयस अय्यर भी बिना खाता खोले आउट हो गए। एक छोर से रोहित शर्मा बल्लेबाजी कर रहे थे. पंत 14 और पंड्या 1 के साथ पवेलियन लौटे। रोहित शर्मा ने तूफानी अर्धशतकीय पारी खेली और 44 गेंदों में 64 रन बनाकर आउट हो गए। उनके बाद दिनेश कार्तिक ने फिनिशिंग टच देने का काम किया। उन्होंने 19 गेंदों में नाबाद 41 रन बनाए। अश्विन ने नाबाद 13 रन बनाए। इस तरह टीम इंडिया का स्कोर 6 विकेट पर 190 रन पर पहुंच गया। विंडीज के लिए अल्जारी जोसेफ ने दो विकेट लिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team India (@indiancricketteam)

हम आपको बताना चाहते हैं कि अब भारत बहुत अच्छी स्थिति में है। इसलिए हमें इस मैच में जीत की उम्मीद है। लेकिन यह एक खेल है, आप कभी नहीं जानते कि क्या हो सकता है। वेस्टइंडीज एक ऐसा देश है जो कभी-कभी किसी मैच का नतीजा बदल सकता है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.