एशिया कप में रोहित शर्मा नहीं देंगे इन तीन खिलाड़ियों को खेलने का मौका, पूरे टूर्नामेंट में पानी पिलाते आएंगे नजर

एशिया कप में रोहित शर्मा नहीं देंगे इन तीन खिलाड़ियों को खेलने का मौका, पूरे टूर्नामेंट में पानी पिलाते आएंगे नजर

27 अगस्त से एशिया कप शुरू होने जा रहा है. भारतीय टीम का पहला मुकाबला 28 अगस्त को होने वाला है. भारतीय टीम इस बार एशिया कप का खिताब जीतने की प्रबल दावेदार मानी जा रही है. लेकिन कुछ खिलाड़ी ऐसे हैं, जिन्हें एशिया कप टूर्नामेंट में रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं देंगे और उन्हें पूरे सीजन बस पानी पिलाते हुए देखा जाएगा.

रवि बिश्नोई
रवि बिश्नोई को एशिया कप 2022 के लिए भारतीय टीम में चुना गया है. लेकिन उनको प्लेइंग इलेवन में जगह मिलना मुश्किल नजर आ रहा है. भारतीय टीम के पास रविंद्र जडेजा, युज़वेंद्र चहल और रविचंद्रन अश्विन जैसे स्पिनर गेंदबाज हैं और इनके चलते रवि बिश्नोई को मौका मिलने की बिल्कुल भी संभावना नहीं दिख रही.

दीपक हुड्डा
दीपक हुड्डा बेहतरीन ऑलराउंडर है. लेकिन भारत के पास रविंद्र जडेजा और हार्दिक पांड्या जैसे बेहतरीन और दिग्गज ऑलराउंडर मौजूद हैं, जिनके चलते दीपक हुड्डा को प्लेइंग इलेवन में शायद ही रोहित शर्मा मौका देंगे.

आवेश खान
आवेश खान को एशिया कप टूर्नामेंट के लिए टीम इंडिया में चयनकर्ताओं ने शामिल कर लिया है. लेकिन उनके खेलने की संभावना बिल्कुल ना के बराबर नजर आ रही है. भारत के पास भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह जैसे तेज गेंदबाज है. तो वहीं हार्दिक पांड्या भी तेज गेंदबाज की भूमिका निभाते हैं और वह बल्ले से भी अच्छा प्रदर्शन कर लेते हैं. तो आवेश खान के लिए तो प्लेइंग इलेवन में जगह बनाना मुश्किल है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.