हार के बाद विराट कोहली को रोहित शर्मा की चुनौती? उन्होंने कहा, पिछले विश्व कप के बाद भारतीय टीम…

हार के बाद विराट कोहली को रोहित शर्मा की चुनौती? उन्होंने कहा, पिछले विश्व कप के बाद भारतीय टीम…

पिछले विश्व कप पर रोहित शर्मा का चौंकाने वाला बयान | एशिया कप 2022 के सुपर 4 का तीसरा मैच भारत और श्रीलंका के बीच खेला गया। रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत का सामना मंगलवार यानि 6 सितंबर को दुबई में दुबई इंटरनेशनल में श्रीलंका से हुआ, जिसमें श्रीलंका की टीम ने जीत हासिल की।

भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका के खिलाफ 174 रनों का लक्ष्य रखा था। श्रीलंका की टीम इस लक्ष्य को हासिल करने में सफल रही। भारत यह मैच 6 विकेट से हार गया। श्रीलंका के खिलाफ इस हार के बाद रोहित शर्मा ने खिलाड़ियों को लेकर अपनी राय रखी है.

हमने पहले हाफ में अच्छा प्रदर्शन किया। लेकिन दूसरे हाफ में हम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके। बीच में आउट हुए खिलाड़ियों को खराब शॉट खेलने की जरूरत नहीं पड़ी। उन्हें उन चीजों को सीखने की जरूरत है। रोहित ने कहा कि टीम आखिरी ओवर तक मैच जीतने की पूरी कोशिश कर रही थी. ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या दोनों खराब शॉट खेलकर आउट हो गए।

भारतीय टीम बल्लेबाजी में जितनी खराब थी उतनी ही गेंदबाजी में भी। टीम ने विपक्षी टीम के सिर्फ 4 विकेट लिए। इनमें से तीन को युजवेंद्र चहल ने और एक को रविचंद्रन अश्विन ने लिया। इसलिए रोहित ने युजवेंद्र चहल और अश्विन की तारीफ की है।

स्पिनरों ने आक्रामक गेंदबाजी की और बीच के ओवरों में विकेट लिए, लेकिन श्रीलंका के बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया। हमारे पास एक योजना थी, लेकिन इसे लागू करना संभव नहीं था। मैं हुड्डा को लाने जा रहा था, लेकिन मैं तीनों तेज गेंदबाजों के प्रदर्शन से खुश था, रोहित ने यह भी कहा।

आगे बोलते हुए रोहित शर्मा ने कहा कि आगामी टी20 वर्ल्ड कप से पहले मैं अपनी टीम के तेज गेंदबाजों के साथ एक्सपेरिमेंट करना चाहता हूं. एशिया कप के बाद भारतीय टीम अक्टूबर में होने वाले वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होगी।

अवेश अभी फिट नहीं है, वह बहुत बीमार है। हम चार गेंदबाजों के साथ खेलना चाहते थे, लेकिन तीन तेज गेंदबाजों को हम विश्व कप से पहले इस्तेमाल करना चाहते थे। रोहित शर्मा ने यह भी कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है, हम सिर्फ दो मैच हारे हैं।

भारतीय टीम पिछले विश्व कप के बाद से अब तक अधिक मैच नहीं हारी है। श्रीलंका के खिलाफ मैच में अर्शदीप सिंह ने अच्छा प्रदर्शन किया है. डेथ ओवरों में और रन बनने की संभावना है। लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं होने दिया। रोहित शर्मा ने यह भी कहा कि चहल और अश्विन दोनों ही अनुभवी खिलाड़ी हैं और उन्होंने मैच में अच्छा प्रदर्शन भी किया है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.