दुखद खबर..! बॉलीवुड अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन….कलाकारों ने दी श्रद्धांजलि…

दुखद खबर..! बॉलीवुड अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन….कलाकारों ने दी श्रद्धांजलि…

दोस्तो कलाकार अपनी कला से बहुत प्रसिद्ध और लोकप्रिय हो रहे हैं। उनके शरीर के गुण और उनकी अद्भुत कला ने हमेशा प्रशंसकों को आकर्षित किया है। बॉलीवुड में कई ऐसे अभिनेता और अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपनी अदाकारी से दर्शकों के दिलों पर राज किया है.ये सभी बेहद लोकप्रिय और मशहूर हैं. एक ऐसा अभिनेता जिसने अपनी कमाल की एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में काफी पहचान बनाई है। मिथिलेश चतुर्वेदी के दुखद निधन से सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है और बॉलीवुड के कई कलाकार उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी ने अब तक कई फिल्मों में अपना अभिनय दिखाया है, उन्होंने “गदर एक प्रेम कथा” जैसी फिल्मों के साथ-साथ सत्य, अशोक, ताल, बंटी और बबली रेड्डी जैसी फिल्मों में अभिनय किया है, लेकिन फिल्म “कोई मिल गया” उनके अभिनय में अनोखा मोड़। “दिया” आज भी लोगों द्वारा बड़ी दिलचस्पी और दिल से देखा जाता है। वे फिल्म का आनंद लेते हैं। फिल्म में हर भूमिका बहुत लोकप्रिय और आकर्षक है और विशेष रूप से मिथिलेश चतुर्वेदी ने इस फिल्म में एक बहुत ही सुंदर भूमिका निभाई है। मिथिलेश इस तरह की फिल्मों से पर्दे पर लोकप्रिय रहे चतुर्वेदी का अब निधन हो गया है

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

मिथिलेश चतुर्वेदी ने 3 अगस्त की शाम को दुनिया को दी विदाई, लखनऊ में उन्होंने अंतिम सांस ली. दिल की परेशानी उसे असहनीय दर्द दे रही थी। खबरों के मुताबिक पता चला है कि मिथिलेश को दिल का दौरा पड़ा और वह इलाज के लिए अपने गृहनगर शिफ्ट हो गए. उनके निधन की खबर सुनकर बॉलीवुड के कई सुपरस्टार्स सदमे में हैं। मिथिलेश ने अब तक कई बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया है। उन्होंने अभिनेता सनी देओल, अभिनेता शाहरुख खान, सलमान खान के साथ-साथ सबसे लोकप्रिय फिल्म “कोई मिल गया” में ऋतिक रोशन के साथ काम किया है।

कोई मिल गया फिल्म में मिथिलेश ने एक शिक्षक की भूमिका निभाई थी। फिल्म का वह दृश्य, जहां शिक्षक ऋतिक रोशन को अपमानित करता है और उसे कक्षा से बाहर निकाल देता है और उसे अपने पिता से कंप्यूटर सीखने के लिए कहता है, बहुत भावुक है। हालांकि मिथिलेश ने इसमें नेगेटिव किरदार निभाया था, लेकिन उनका रोल काफी पॉपुलर हुआ और फैंस को पसंद आया। कुछ दिन पहले चतुर्वेदी को वेब सीरीज ‘टल्ली जोड़ी’ में रोल मिला था, जिसमें उनके अपोजिट मानिनी डे नजर आएंगी। हालांकि फैंस उनके नए रोल को देखने के लिए काफी एक्साइटेड थे।

उन्होंने अब तक पर्दे पर कई भूमिकाएं निभाई हैं। उनके अभिनय में प्यार और प्यार ने हमेशा प्रशंसकों को प्रभावित किया है और प्रशंसक भविष्य में उनकी भूमिकाओं को देखने के लिए उत्सुक हैं लेकिन उन्होंने दुनिया को अलविदा कहकर सभी को चौंका दिया है। उन्हें उनकी भूमिका के लिए हमेशा याद किया जाएगा। अपनी कला के कारण अविश्वसनीय लोकप्रियता हासिल करने वाले अभिनेता के खोने से हर तरफ दुख का माहौल फैल गया है, लेकिन फिर भी उनकी यादें बरकरार रहेंगी, यह सद्भावना कि उनकी भूमिकाएं हमेशा चमकती रहेंगी! हमारी ओर से भी मिथिलेश चतुर्वेदी को भावभीनी श्रद्धांजलि!

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.