“ना ही रोहित, ना ही कोहली”, दो नई टीम का हुआ एलान! “शुभमन गिल” बने नए कप्तान।

“ना ही रोहित, ना ही कोहली”, दो नई टीम का हुआ एलान! “शुभमन गिल” बने नए कप्तान।

दो टीम इंडिया का एक साथ ऐलान हुआ है। जिसके कप्तान शुभमन गिल को बनाया गया। अगर आपको बताये तो न्यूजीलैंड के खिलाफ़ जो सीरीज होनी है, उसके लिए टीम इंडिया का सेलेक्शन हुआ है। टीम इंडिया A का सलेक्शन हुआ है न्यूजीलैंड A के खिलाफ़।

पहेली टीम।
अगर आपको ओडिया की टीम इंडिया बताए तो गिल कप्तान, पृथ्वी शॉ, ऋतुराज गायकवाड, हनुमा विहारी, ईशान किशन, ऋषि धवन, वाशिंगटन सुंदर, प्रवीण दुबे, मयंक मारकंडे, प्रसिद्ध कृष्णा, मोहम्मद सिराज, के एस भरत, वेंकटेश अय्यर, पुलकित नारंग, राहुल चहर और यश दयाल।

दूसरी टीम।
शुभमन गिल, यस दुबे, हनुमा विहारी, रजत पाटीदार, सरफराज खान, वाशिंगटन सुंदर, के एस भारत, विकेटकीपर मुलानी सक्सेना, शार्दुल ठाकुर, सिराज, यशस्वी जयसवाल, पूनम शर्मा, शहबाज अहमद, मणिशंकर मुरासिंह। तो ये वो खिलाड़ी है जो दो टीम इंडिया A के लिए जिनका चयन हुआ है।

बीसीसीआई का इशारा।
इन दोनों ही टीम के लिए शुभमन गिल को कप्तान बनाए गए। यानी की बीसीसीआई उनमें एक कप्तान की झलक देख रहा है। जब आप को टीम A के कप्तान बनाए जाते हैं तो एक मैसेज दिया जाता है खिलाड़ी को की हम आपको फ्यूचर के लिए कंसिडर कर रहे हैं।

तो आप तयार रहिए किसी भी समय आपको बुलावा आ सकता है। यानी की फ्यूचर आप मैं आपको जिम्मेदारी दी जा सकती है। इन फ्यूचर आप को कप्तान बनाया जा सकता है। तो बड़ी खबर ये हैं की दो टीम इंडिया का ऐलान हुआ है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.