Video : शुभमन गिल ने जड़ा आसमानी छक्का ‘गायब’ हुई गेंद, स्टेडियम बैठे दर्शक हुए हैरान!

Video : शुभमन गिल ने जड़ा आसमानी छक्का ‘गायब’ हुई गेंद, स्टेडियम बैठे दर्शक हुए हैरान!

बुधवार शाम को खेले गए भारत वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज का तीसरा मैच भारत ने शानदार अंदाज में जीतकर सीरीज को 3-0 क्लीन स्वीप किया बता दे की तीसरे वनडे मैच में भारतीय टीम ने 119 रनों से जीत दर्ज की वही इस मैच में शुभमन ने 98 रन बनाए और वह अपना पहले इंटरनेशनल शतक से सिर्फ 2 रन से चूक गए।

शुभमन गिल ने जड़ा 104 मीटर का लंबा छक्का

बताते चले की इस मैच मै शुभमन गिल ने अपनी 98 रनों की एक शानदार पारी खेली जिस दौरान उन्होंने 7 चौके और दो छक्के लगाए जिनमे से एक छक्का तो इस दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने 100 मीटर से भी ऊपर का मारा।

यह वाक्य 15वें ओवर का हैं जब शुभमन गिल को हेडन वॉल्श ने फ्लाइटेड गेंद फेंकी जिसकी लेंग्थ पढ़कर ये खिलाड़ी आगे बढ़ा और लॉन्ग ऑन के ऊपर से लंबा सिक्स लगा दिया जिसके बाद मानो गिल के बल्ले से लगकर गेंद आसमान में कहीं गायब हो गई हो और जब इस छक्के की लंबाई देखी गई तो वो 104 मीटर थी।

शुभमन गिल बने प्लेयर ऑफ द सीरीज और मैच

इस सीरिज में शुभमन गिल को उनके शानदार प्रर्दशन के लिए प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया और दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने 3 पारियों में 102 से ज्यादा की औसत से 205 रन बनाए जिसमे उनके बल्ले से 2 अर्धशतक निकले।

गिल ने वनडे टीम में वापसी का अच्छा फायदा उठाया है और अब वो शायद लगातार भारतीय टीम का हिस्सा भी रहने वाले वाले हैं इस सीरीज में कप्तानी कर रहे शिखर धवन ने उनकी तुलना रोहित शर्मा से की और उन्हें उसी तरह की क्लास का खिलाड़ी बताया।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.