LIVE मैच के दौरान लगे “हार्दिक पांड्या मुर्दाबाद” के नारे, वीडियो हुए सोशल मीडिया पर वायरल

LIVE मैच के दौरान लगे “हार्दिक पांड्या मुर्दाबाद” के नारे, वीडियो हुए सोशल मीडिया पर वायरल

भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की T20 सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा चुका है आपको बता रहे हैं कि इस मैच में टॉस जीतकर वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। इस जीत के साथ ही मेजबान टीम ने पांच मैचों की सीरीज में 1-1 के साथ अपनी जीत को दर्ज कराया है।हालांकि इस मैच के दौरान एक ऐसी घटना घटी जिसको देखने के बाद सब हैरान रह गए।

लाइव मैच के दौरान लगे हार्दिक पांड्या मुर्दाबाद के नारे
जानकारी के लिए आपको बता रहे हैं कि वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम इंडिया दूसरा मुकाबला खेलने के लिए मैदान में उतरी थी। कि लाइव मैच पर भारतीय दर्शकों ने ऐसा काम किया जिससे हर भारतीय का सिर शर्म से झुक जाएगा। दरअसल भारतीय दर्शकों ने स्टेडियम में हार्दिक पांड्या मुर्दाबाद के नारे लगाए नारे बाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

हार्दिक पांड्या मुर्दाबाद

वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि कुछ दर्शक भारतीय तिरंगा लेकर के खड़े हैं और वह लगातार हार्दिक पांड्या मुर्दाबाद के नारे लगा रहे हैं। वीडियो में कैमरामैन के फ्रेम में आते ही एक व्यक्ति विक्ट्री साइन दिखाते हुए बोला हार्दिक पांड्या मुर्दाबाद। इस वीडियो में यह दर्शक कौन है यह बात तो अभी तक साफ नहीं हो पाई है लेकिन टीम इंडिया के खिलाफ ऐसे नारे लगना वाकई में शर्म की बात है।

सोशल मीडिया पर मिल रहा है ऐसा रिएक्शन

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो में फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस वीडियो में फैंस साफ़ कहते हुए दिखाई दे रहे हैं। मुंबई इंडियंस को छोड़ने की वजह से उनके लिए इस तरह के नारे लग रहे हैं। जबकि एक फैन ने साफ तौर पर सीधा जवाब देते हुए बताया है कि नारे लगाने वाले दर्शकों को उनके ऊपर शर्म आनी चाहिए

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.