‘रोहित और द्रविड़ का कुछ तो चल रहा है!’, सूर्यकुमार को भुवनेश्वर का बड़ा रिएक्शन..

‘रोहित और द्रविड़ का कुछ तो चल रहा है!’, सूर्यकुमार को भुवनेश्वर का बड़ा रिएक्शन..

भारतीय टीम के दिग्गज ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल फिलहाल चोट के कारण टीम से बाहर हैं। वेस्टइंडीज दौरे के दौरान राहुल की टीम में वापसी की संभावना थी, लेकिन कोरोना संक्रमण के कारण उन्हें इस दौरे से भी हटना पड़ा. भारत वर्तमान में वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 श्रृंखला में 2-1 से आगे है, जिसमें सूर्यकुमार यादव पहले तीन मैचों में सलामी बल्लेबाज के रूप में दिखाई देंगे। सूर्यकुमार यादव जैसे ही पहली बार पारी की शुरुआत करने आए, कई लोगों के मन में इसे लेकर सवाल हैं। अब इसे लेकर भुवनेश्वर कुमार ने खास रिएक्शन दिया।

पहले टी20 मैच में रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करने उतरे सूर्यकुमार यादव 16 गेंदों में 24 रन बनाकर आउट हो गए. दूसरे टी20 मैच में उन्होंने 6 गेंदों में 11 रन बनाए और अपना विकेट गंवा दिया। पहले मैच में भारत ने 68 रन से जीत दर्ज की, जबकि दूसरे मैच में वेस्टइंडीज ने 5 विकेट से जीत दर्ज की। तीसरा मैच शुरू होने से पहले भारत के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (भुवनेश्वर कुमार) ने अनुमान लगाया कि सूर्यकुमार पारी की शुरुआत करने क्यों आ रहे हैं.

सूर्यकुमार के सलामी के लिए आने पर भुवनेश्वर का खास रिएक्शन-
तीसरे मैच से पहले मीडिया से बात करते हुए भुवनेश्वर ने कहा, “मैं वास्तव में नहीं जानता। हालांकि इतना तय है कि इसके पीछे कोई न कोई सोच जरूर होगी। यह कोई आकस्मिक निर्णय नहीं है। मुझे पूरा विश्वास है कि कप्तान और कोच इस फैसले से कुछ खास बनाने की कोशिश कर रहे हैं। मुझे नहीं पता कि इसके पीछे क्या है, लेकिन निश्चित रूप से कुछ गहरा है।”

भुवनेश्वर ने मीडिया से बात करते हुए यह भी कहा कि जब जयप्रीत बुमराह टीम में होते हैं तो उनकी जिम्मेदारियां अलग होती हैं। बुमराह को मौजूदा टी20 सीरीज में आराम दिया गया है और भुवनेश्वर टीम में मुख्य गेंदबाज की भूमिका निभा रहे हैं। लेकिन, जब बुमराह टीम में होते हैं, तो भुवनेश्वर युवाओं से चर्चा करने पर जोर देते हैं, ताकि वह खिलाड़ियों की समस्याओं को समझ सकें। अर्शदीप सिंह ने हाल ही में भारत के लिए डेब्यू किया है। भुवनेश्वर ने आगे कहा कि अर्शदीप अपनी जिम्मेदारी जानते हैं और टीम के लिए उन्हें क्या करना है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *