IND vs NZ Warm-UP: न्यूज़ीलैंड के खिलाफ सूर्यकुमार यादव को नहीं मिलेगा मौका, इन 2 खिलाड़ियों पर दांव खेलेंगे रोहित और द्रविड़

IND vs NZ Warm-UP: न्यूज़ीलैंड के खिलाफ सूर्यकुमार यादव को नहीं मिलेगा मौका, इन 2 खिलाड़ियों पर दांव खेलेंगे रोहित और द्रविड़

आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 की शुरुआत हो चुकी है। अब टीम इंडिया 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ अपना पहला मैच खेलेगी, लेकिन इसके पहले भारतीय क्रिकेट टीम को न्यूजीलैंड टीम के साथ बुधवार को अभ्यास मैच में खेलना है।

टीम इंडिया हाल में ऑस्ट्रेलिया के साथ वॉर्म अप मैच जीत चुकी है, जिसके बाद अब विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) को कीवी टीम के खिलाफ आराम की बात समाने आई है। सूर्यकुमार यादव इस समय अच्छी फॉर्म में हैं और उन्होंने काफी तेजी से रन भी बनाए हैं।

सूर्यकुमार यादव हो सकते हैं प्लेइंग इलेवन से बाहर
भारतीय क्रिकेट टीम के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को टीम इंडिया के न्यूजीलैंड टीम के खिलाफ वॉर्म अप मैच में बाहर किया जा सकता है। सूर्यकुमार यादव ने पिछले कुछ समय में बेहद शानदार प्रदर्शन किया है।

सूर्यकुमार यादव टीम इंडिया के लिए काफी महत्वपूर्ण खिलाड़ी है, जिनकी भूमिका टीम इंडिया के लिए इस विश्व कप में बहुत महत्वपूर्ण है। कीवी टीम के खिलाफ सूर्यकुमार यादव को आराम दिया जा सकता है।

इन दो खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका
भारतीय क्रिकेट टीम के प्लेइंग इलेवन में दीपक हुड्डा या ऋषभ पंत में से किसी एक खिलाड़ी को उनके स्थान कर मौका दिया जा सकता है। सूर्यकुमार यादव के स्थान पर कप्तान रोहित शर्मा ऋषभ पंत या दीपक हुड्डा किसे मौका देते है? ये देखना दिलचस्प होगा। हालांकि युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के हाल ही में पैर में गेंद लगने के कारण इंजर्ड होने की खबर सामने आई थी।

पिछले मैच में सूर्यकुमार ने किया था कमाल
भारतीय क्रिकेट टीम के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने ऑस्ट्रेलिया के वॉर्म अप मैच में 33 गेंद में अर्धशतक लगा दिया था। वहीं भारत के खिलाफ न्यूजीलैंड टीम की प्लेइंग XI को फील्ड में उतारने की बात करें तो टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ वॉर्म-अप मैच में 98 रन पर ढेर हो गई थी। केन विलियम्सन की कप्तानी में डेवन कॉन्वे और जिमी निशम को प्लेइंग इलेवन में शामिल किए जाने का फैसला किया जा सकता है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *