वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया को मिला यॉर्कर किंग, एशिया कप 2022 में बन सकता हैं बुमराह का साथी..!

वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया को मिला यॉर्कर किंग, एशिया कप 2022 में बन सकता हैं बुमराह का साथी..!

टीम इंडिया इस समय वेस्टइंडीज के दौरे पर है जहां दोनों टीमें 5 मैचों की टी20 सीरीज खेल रही हैं। इस सीरीज में टीम इंडिया 1-2 से आगे चल रही है। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को इस सीरीज के लिए आराम दिया गया है। ऐसे में अब उनकी जगह एक खतरनाक गेंदबाज ने ले ली है जो यॉर्कर फेंकने में माहिर है. इस तेज गेंदबाज ने अपनी तेज यॉर्कर से सभी को प्रभावित किया है, जिसके लिए हर कोई इस गेंदबाज की तारीफ कर रहा है।

वेस्टइंडीज और भारत के बीच खेली जा रही 5 मैचों की टी20 सीरीज में टीम इंडिया के जसप्रीत बुमराह जैसे सटीक यॉर्कर को मौका दिया गया है. इस खिलाड़ी का नाम अर्शदीप सिंह है और उन्होंने अब तक अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है. यह युवा खिलाड़ी अब तक विंडीज दौरे पर टी20 में किफायती साबित हुआ है। अर्शदीप ने वेस्टइंडीज दौरे पर अब तक तीन टी20 मैच खेले हैं, इस दौरान उन्होंने 6.91 की औसत से रन बनाए हैं और 4 विकेट लिए हैं। वह इस सीरीज की शुरुआत से ही एक सफल गेंदबाज रहे हैं।

दिलचस्प बात यह है कि अर्शदीप सिंह ने इंग्लैंड के खिलाफ टी20 क्रिकेट में डेब्यू किया था। इंग्लैंड के खिलाफ उनका प्रदर्शन अद्भुत था। उन्होंने 3.3 ओवर फेंके और 5.14 की इकॉनमी से 2 विकेट लिए। वहीं आईपीएल 2022 में भी उनका प्रदर्शन कमाल का रहा। इस सीजन में उन्होंने 7.70 की इकॉनमी रेट से रन दिए हैं और 10 विकेट लिए हैं।

आपको बता दें कि अर्शदीप सिंह को उनकी मौजूदा फॉर्म को देखते हुए एशिया कप 2022 में मौका दिया जा सकता है। उनके अभिनय ने अब तक बड़े सितारों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. यह गेंदबाज अब एशिया कप में टीम इंडिया का हिस्सा बनने का बड़ा दावेदार बन गया है। टीम इंडिया में अगर अर्शदीप सिंह को मौका मिलता है तो फैंस को अर्शदीप और बुमराह की जोड़ी एक साथ मैदान पर देखने को मिलेगी.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.