WI vs IND: टीम इंडिया की तीन की तिकड़ी में दिखाया भौकाल, सोशल मीडिया पर हो रही है जमकर तारीफ

WI vs IND: टीम इंडिया की तीन की तिकड़ी में दिखाया भौकाल, सोशल मीडिया पर हो रही है जमकर तारीफ

और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज का आखिरी मुकाबला सेंट्रल ब्रॉवर्ड पार्क में खेला जा चुका है। आपको बता दें कि इस मैच में रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाया गया था और हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। हालांकि टीम इंडिया ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 188 रन अपने नाम किए।

जिसके बाद मैदान पर लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज की टीम महज 100 रनों पर ही ऑल आउट हो गई। टीम इंडिया ने 88 रनों के साथ इस मुकाबले को अपने नाम किया है और पांच मैचों की टी-20 सीरीज में 4-1 से अपने भारत को बना करके सीरीज अपने नाम की है।

टीम इंडिया के स्पिनर्स ने दिखाया जादू
जानकारी की आपको बता दें कि लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज की टीम की शुरुआत काफी ज्यादा खराब थी। टीम इंडिया के स्पिनर्स ने अपनी शानदार गेंदबाजी को दिखाते हुए वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों को काफी परेशान किया। भारत की ओर से अक्षर पटेल ने सबसे ज्यादा विकेट यानी कि अपने खाते में डाले तो वही कुलदीप यादव ने लंबे समय के बाद टीम में अपनी वापसी को दर्ज कराया और 1 विकेट अपने नाम किया वही बात अगर रवि बिश्नोई का प्रदर्शन की करें है तो उन्होंने भी काफी शानदार प्रदर्शन किया और उन्होंने 3 ओवर करते हुए 2 विकेट अपने नाम किए।

श्रेयस अय्यर ने लगाया अर्धशतक
हालांकि 10 ओवर के बाद भारत ने 1 विकेट गंवाकर 95 रन बना लिए थे। जिसके बाद श्रेयस अय्यर बल्लेबाजी करने पहुंचे और उन्होंने T20 अंतरराष्ट्रीय करियर में अपना सातवां अर्धशतक लगा दिया है। इसी के साथ आपको बता दें कि खिलाड़ी मैं 30 गेंदों में 52 रन और दीपक हुड्डा ने 19 गेंदों में महज 25 रनों की बल्लेबाज़ी की।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.