गर्दिश में चल रहे है रोहित शर्मा के इस खास खिलाड़ी के सितारे? नही बन रही है भारतीय टीम में जगह!

गर्दिश में चल रहे है रोहित शर्मा के इस खास खिलाड़ी के सितारे? नही बन रही है भारतीय टीम में जगह!

इस समय भारतीय टीम वेस्टइंडीज के दौरे पर हैं जहां उसने वनडे मैचों की सीरीज का पहला मैच रोमांचक अंदाज में 3 रन से जीत लिया वही इस मैच में कप्तान शिखर धवन ने अपने साथ ओपनिंग करने के लिए शुभमन गिल को चुना।

जिसके चलते हुए एक स्टार प्लेयर को बाहर का रास्ता दिखा दिया और ये खिलाड़ी बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहा था इतना ही नही यह खिलाड़ी कप्तान रोहित शर्मा का खास खिलाड़ी माना जाता हैं

लेकिन वेस्टइंडीज के खिलाफ कप्तान शिखर धवन ने प्लेइंग इलेवन में स्टार विकेकीपर बल्लेबाज ईशान किशन को मौका नहीं दिया जो की शुभमन गिल से पहले खेलने बड़े दावेदार थे क्युकी ईशान के पास बेहतरीन काबिलियत हैं।

जो चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल सकते हैं इतना ही नही ईशान किशन ने अपने कुछ बेहतरीन पारियों से टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं इतना ही नही इंग्लैंड के खिलाफ वनडे मैचों में कप्तान रोहित शर्मा ने भी ईशान किशन को मौका नहीं दिया था ऐसे में उनके करियर पर पावरब्रेक लगते हुए नजर आ रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की ईशान किशन ने अब तक भारत के लिए तीन वनडे मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 88 रन बनाए हैं हालांकि ऋषभ पंत के मुकाबले सेलेक्टर्स ने ईशान किशन उतने मौके नहीं दिए।

दूसरी तरफ अब कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान शिखर धवन भी उन्हें मौका नहीं दे रहे हैं जिसके चलते इस युवा खिलाड़ी बेंच पर बैठना पद रहा है बता दे की वह अंडर-19 वर्ल्ड की कप्तानी भी कर चुके हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.