रोहित शर्मा की जगह टेस्ट सीरीज में इन 3 खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका, 1 तो बांग्लादेश के खिलाफ बरपा रहा कहर

रोहित शर्मा की जगह टेस्ट सीरीज में इन 3 खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका, 1 तो बांग्लादेश के खिलाफ बरपा रहा कहर

14 दिसंबर से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज़ के पहले भारतीय टीम को तगड़ा झटका लगा है। टीम के ओपनर और कप्तान रोहित शर्मा चोट के कारण टीम से बाहर हो गए। रोहित शर्मा के बाहर होने के बाद सबसे बड़ा सवाल यह उठ रहा है, उनकी जगह टीम में किसे शामिल किया जाएगा और कौन केएल राहुल के साथ भारतीय टीम के लिए ओपनिंग करेगा।

1.अभिमन्यु ईश्वरन –
अभिमन्यु ईश्वरन को रोहित शर्मा की जगह टीम में शामिल किया गया। अभिमन्यु इस समय बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं। उन्होंने भारत ए की ओर से पहले टेस्ट मैच में 141 रन की पारी खेली थी। इसके बाद दूसरे टेस्ट मैच में भी 157 रन की पारी खेली। उनकी इन पारियों से भारतीय चयनकर्ता काफी प्रभावित हुए हैं। यही कारण है कि उन्हें टेस्ट टीम में शामिल किया जा सकता है।

2. मयंक अग्रवाल –
मयंक अग्रवाल को भी रोहित शर्मा की जगह टीम में शामिल किया जा सकता है। उनकी और एल राहुल की जोड़ी भी काफी जमती है। दोनों खिलाड़ी साथ में बल्लेबाजी करना पसंद भी करते हैं। इसके अलावा मयंक अग्रवाल भारत की ओर से 21 टेस्ट मैचों में 1488 रन बना चुके हैं। इसमें 4 शतक और दो दोहरे शतक शामिल हैं।

3. पृथ्वी शॉ –
पृथ्वी शॉ को भी भारतीय टीम में शामिल किया जा सकता है। पृथ्वी अपनी तूफानी बल्लेबाजी के जाने जाते हैं। वें सीजन में शानदार फॉर्म में भी चल रहे हैं। इसके अलावा भारत के लिए टेस्ट में ओपनिंग भी कर चुके हैं।

उन्होंने भारत की ओर से 5 टेस्ट मैचों में 42.9 की औसत से 339 रन बनाए। इसमें उनका वेस्टइंडीज के खिलाफ डेब्यू मैच में शतक भी शामिल है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *