IND vs BAN: दूसरे वनडे में मिली शर्मनाक हार के बाद रोहित शर्मा ने दिया बड़ा बयान, टीम इंडिया से होगी इन खिलाड़ियों की छुट्टी

IND vs BAN: दूसरे वनडे में मिली शर्मनाक हार के बाद रोहित शर्मा ने दिया बड़ा बयान, टीम इंडिया से होगी इन खिलाड़ियों की छुट्टी

भारत बनाम बांग्लादेश (IND VS BAN) मैच में टीम इंडिया को 5 रन से हार का समाना करना पड़ा, जिसके बाद सीरीज में 0-2 से हार मिली। इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा दूसरी स्लिप पर कैच पकड़ते हुए चोटिल हो गए थे। मोहम्मद सिराज के पारी के दूसरे ओवर की चौथी गेंद पर अनामुल हक का कैच छूटा और वो चोटिल हो गए।

रोहित शर्मा के हाथ से खून निकलने लगा, जिसके बाद उन्हें तुरंत मैदान से बाहर ले जाया गया। लेकिन रोहित बल्लेबाजी के लिए निचले बैटिंग क्रम में आए और मैच प्रेजेंटेशन में इस पर अपडेट भी दिया।

रोहित शर्मा ने कहा सौभाग्य से फ्रैक्चर नहीं हुआ
रोहित शर्मा ने मैच में हार के बाद जब मैच प्रेजेंटेशन के लिए आए तो सबसे पहले उनसे चोट के बारे में सवाल पूछा गया। जिसपर रोहित शर्मा ने साफ किया कि उन्हें कोई फ्रेक्चर नही है। रोहित शर्मा ने बताया कि

“यह (अंगूठे की चोट) बहुत बड़ी नहीं है। कुछ अव्यवस्था और कुछ टाँके। सौभाग्य से, फ्रैक्चर नहीं था और इसलिए मैं बल्लेबाजी करने में सक्षम था”।

BCCI ने ट्वीट करके दी थी जानकारी
बीसीसीआई ने रोहित शर्मा की चोट के बार अपडेट के लिए ट्वीट किया था। ट्वीट में लिखा था कि

“दूसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय में क्षेत्ररक्षण के दौरान भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के अंगूठे में चोट लगी। बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनका आंकलन कर रही है, उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया है”।

लेकिन अब रोहित शर्मा खुद अपनी कुशलता इस अपडेट किया है।

तीसरे वनडे से बाहर होंगे ये 3 खिलाड़ी
रोहित शर्मा ने आगे कहा

“कुछ चोट संबंधी चिंताएं हैं, हमें इसकी तह तक जाने की जरूरत है। कोशिश करने और उन पर नजर रखने की जरूरत है, क्योंकि इसे समझना जरूरी है। जब वे भारत के लिए खेलने आते हैं, तो उन्हें 100 प्रतिशत से अधिक की जरूरत होती है। हमें उनके कार्यभार पर नजर रखने की जरूरत है क्योंकि हम देश के लिए खेलने के लिए खिलाड़ियों को आधा फिट नहीं रख सकते”।

रोहित शर्मा ने 28 गेंद में नाबाद 51 रन की पारी खेली है। जिसमे तीन चौके और पांच छक्के लगाए है। लेकिन टीम को जीत नही मिल सकी।

रोहित शर्मा के इस बयान के बाद से साफ है कि टीम इंडिया में बड़े बदलाव होने वाले हैं। दीपक चाहर, कुलदीप सेन और कप्तान रोहित शर्मा चोटिल हो चुके हैं, ऐसे में तीसरे वनडे से इन तीन खिलाड़ियों का बाहर होना तय है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *