गौतम गंभीर के इस एक कड़े फैसले से बदल गई दीपक हुड्डा की किस्मत, लिया गया हैरान कर देने वाला फैसला..!!

गौतम गंभीर के इस एक कड़े फैसले से बदल गई दीपक हुड्डा की किस्मत, लिया गया हैरान कर देने वाला फैसला..!!

टीम इंडिया इस समय वेस्टइंडीज के दौरे पर है जहां भारत तीन मैचों की वनडे सीरीज खेल रहा है। टीम इंडिया ने सीरीज में दो मैच जीते हैं। दीपक हुड्डा भी भारतीय टीम का हिस्सा हैं और अब तक विदेशी धरती पर दमदार प्रदर्शन कर चुके हैं। उन्होंने आयरलैंड के खिलाफ टी20 में भी शतक लगाया था। हालांकि विराट कोहली की टीम में उन्हें ज्यादा मौके नहीं मिल रहे हैं, लेकिन उन्हें ज्यादा से ज्यादा मौके मिल रहे हैं. उन्होंने हमेशा इसका फायदा उठाया है। इसके साथ ही दीपक हुड्डा आईपीएल 2022 में भी धूम मचा चुके हैं। इस बीच लखनऊ सुपरजायंट्स के सहायक कोच विजय दहिया ने एक बड़ा खुलासा किया है।

विजय दहिया ने खुलासा किया है कि लखनऊ सुपरजायंट्स के मेंटर गौतम गंभीर ने दीपक हुड्डा से कहा कि वह आईपीएल 2022 में सभी मैच खेलेंगे, जिससे उन्हें टूर्नामेंट में सफल होने में मदद मिली। क्रिकइन्फो से बात करते हुए उन्होंने कहा कि हुड्डा को गंभीर से समर्थन मिला जो उन्हें पिछले कुछ वर्षों में नहीं मिला था। “गौती ने उससे कहा, चाहे कुछ भी हो जाए, आप सभी मैच खेलेंगे। दीपक को आईपीएल में इस तरह का समर्थन पाकर सुखद आश्चर्य हुआ।

वह खेल का एक उत्सुक छात्र है। वह हर दिन बेहतर होना चाहता है। उनके प्रशिक्षण का उद्देश्य, भूख बहुत अधिक है। लेकिन कभी-कभी, यह उन लोगों के लिए बहुत तीव्र हो सकता है जो अच्छा करने के इच्छुक हैं। वह कई बार खुद पर सख्त हो सकता है।

गौरतलब है कि दीपक हुड्डा ने आईपीएल 2022 में कमाल का प्रदर्शन किया था। तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने काफी गड़बड़ी की. उन्होंने इस सीजन में कुल 15 मैच खेले और 4 अर्द्धशतक की मदद से 451 रन बनाए। अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर उन्हें टीम इंडिया में अब तक मौका मिल रहा है. साथ ही दीपक हुड्डा को भी 2022 टी20 वर्ल्ड कप में जगह मिल सकती है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.