लखनऊ के होटल में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी के साथ हुआ ‘यह’ भयानक हादसा; सुनकर आप चौंक जाएंगे

लखनऊ के होटल में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी के साथ हुआ ‘यह’ भयानक हादसा; सुनकर आप चौंक जाएंगे

लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2022 के मैच चल रहे हैं। इस लीग प्रतियोगिता में कई दिग्गजों ने हिस्सा लिया है। साथ ही सभी दिग्गज खिलाड़ी अब भारत आ चुके हैं। इसी बीच भारत आए ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन के साथ बड़ा हादसा हो गया। वह वर्तमान में इंडिया कैपिटल्स के लिए खेलते हैं। मिशेल जॉनसन फिलहाल लखनऊ के एक होटल में ठहरी हुई हैं।

जिस होटल में वह ठहरे थे, वहां उनके कमरे में एक सांप आया। मिचेल जॉनसन ने इसे इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया और इससे काफी हलचल मच गई। उन्होंने इंस्टाग्राम पर दो फोटो शेयर की और फैन्स से सवाल भी किए. कुछ खिलाड़ियों ने जॉनसन की पोस्ट का भी लुत्फ उठाया। जॉनसन के पोस्ट पर फैंस ने अनोखे कमेंट्स भी किए। हालांकि जॉनसन ने आखिरकार कहा कि वह लखनऊ में एन्जॉय कर रहे हैं।

जॉनसन ने दो तस्वीरें पोस्ट कीं। पहले पोस्ट पर उन्होंने लिखा, ‘क्या किसी को पता है कि यह किस तरह का सांप है? वह मेरे कमरे के दरवाजे पर था।” आगे क्या हुआ, उनके पूर्व साथी क्रिकेटरों ने उनका मजाक उड़ाया। ब्रेट ली और दक्षिण अफ्रीका के वॉर्नियन फिलेंडर ने उनकी पोस्ट पर अच्छे कमेंट्स किए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mitchell Johnson (@mitchjohnson398)

इसके बाद जॉनसन ने फिर पोस्ट किया। जॉनसन ने पोस्ट पर लिखा, “इस सांप के सिर की एक और तस्वीर जो पहले से बेहतर है।” लेकिन इसकी प्रजाति अभी भी अज्ञात है। अब तक लखनऊ में रहना मजेदार रहा है।” अच्छी बात यह रही कि जॉनसन के साथ कोई बड़ी घटना नहीं हुई नहीं तो काफी परेशानी होती।

मिचेल जॉनसन ने कुछ साल पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। हालांकि, वह अब भी कुछ बड़ी लीगों में खेलते नजर आते हैं। मिचेल जॉनसन ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 73 टेस्ट में 313 विकेट लिए हैं। उन्होंने 153 एकदिवसीय मैचों में 239 विकेट और 30 टी20ई मैचों में 38 विकेट भी लिए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mitchell Johnson (@mitchjohnson398)

इसके साथ ही जॉनसन आईपीएल में भी कई टीमों के लिए खेल चुके हैं। जॉनसन अपने दौर के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में से एक थे। किसी भी बल्लेबाज के लिए अपनी गेंदों को खेलना काफी मुश्किल होता था। उन्होंने कई अच्छे बल्लेबाजों को टेंट में बोल्ड किया है। आईपीएल में भी उन्होंने मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स की टीमों के लिए जोरदार प्रदर्शन किया।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.