VIDEO: 12 साल बाद टेस्ट में पहला विकेट मिलने पर झलके जयदेव के आंसू, विराट को गले लगा हुए भावुक

भारत बनाम बांग्लादेश के बीच आज 22 दिसंबर से दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा और अंतिम मुकाबला 9:00 बजे से मीरपुर के शेर ए बांग्ला स्टेडियम में खेला जा रहा है। जिसमें शाकिब अल हसन की कप्तानी से सजी बांग्लादेश की टीम ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। भारतीय टीम ने अपने खेमे में एक बदलाव किया और एक ऐसे खिलाड़ी को जगह दी। जो इस समय टीम इंडिया के लिए एक मैच विनिंग की भूमिका निभा सकते हैं।

Read More : IND vs BAN: बांग्लादेश बनाम भारत वनडे सीरीज से बाहर हुए जडेजा यश दयाल, इन 2 खिलाड़ियों को मिली जगह

कुलदीप यादव की जगह जयदेव को किया शामिल

केएल राहुल ने बड़ा फैसला लेते हुए पिछले टेस्ट में प्लेयर ऑफ द मैच बने कुलदीप यादव की जगह जयदेव उनादकट को टीम में शामिल करने का फैसला किया। बता दें 12 साल के बाद टेस्ट क्रिकेट खेल रहे जयदेव उनादकट ने बांग्लादेश के बल्लेबाज दाखिल को पवेलियन का रास्ता दिखाया तो वही इस फॉर्मेट में खिलाड़ी का यह पहला विकेट है। जिसके बाद खिलाड़ी थोड़ा सा भावुक नजर आए और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

पहला विकेट मिलने पर भावुक हो गए जयदेव

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले ही जयदेव को 12 साल बाद टीम इंडिया में शादी जगह दी गई है। हालांकि वीजा मुद्दों की वजह से वह पहले टेस्ट के लिए उपलब्ध नहीं थे। लेकिन दूसरे टेस्ट के लिए उन्हें कप्तान केएल राहुल ने मौका दिया जिसके बाद इस खिलाड़ी को लंबे समय के बाद प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनने का मौका मिला है।

इतने सालों के बाद अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेलते हुए जयदेव ने अपनी सबको प्रभावित किया तो वही बांग्लादेशी बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया गया था। हालांकि जयदेव ने भारत को 1 विकेट तब दिलाया है जब भारतीय टीम एक एक विकेट को मैदान में तरस रही थी।

बांग्लादेश के लिए मोमिनुल हक ने बनाया अर्ध शतक

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश की टीम की शुरुआत काफी अच्छी हुई थी। जहां टीम के लिए नजमुल हसन शंतो ने 24 रन जाकिर हसन ने 15 रन टीम के कप्तान शाकिब अल हसन ने 16 रन बनाए हैं तो वही मुशफिकुर रहीम ने 26 रनों का योगदान टीम को दिया है लिटन दास ने 25 रन बनाकर अपना विकेट गंवा दिया तो वही खबर लिखे जाने तक मेहंदी हसन मीराज ने 10 रन और क्रीज पर टिके मोमिनुल हक अभी मैदान में 67 रनों के साथ बल्लेबाजी कर रहे हैं।

Read More : PAK vs BAN: लो जी बांग्लादेश को हराकर सेमीफाइनल में पहुंची पाकिस्तान, क्या एक बार फिर से होगा भारत से सामना

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *