IND vs BAN: बांग्लादेश पर जीत के बाद भी खुश नहीं हैं विराट कोहली, कहा “जो सोचा था वो नहीं हो पाया”

IND vs BAN: बांग्लादेश पर जीत के बाद भी खुश नहीं हैं विराट कोहली, कहा “जो सोचा था वो नहीं हो पाया”

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) और बांग्लादेश टीम के बीच सुपर 12 का मैच खेला गया। बांग्लादेश के खिलाफ पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने अच्छी पारी खेली है। उन्होंने नाबाद 64 रन बनाए हैं, जिसके बाद टीम इंडिया ने 5 रन से जीत दर्ज की। जीत के बाद प्लेयर ऑफ द मैच (Player Of The Match) विराट कोहली ने कहा कि मैच काफी करीबी था और वो अपने अतीत की तुलना अभी नहीं करना चाहते हैं।

मैच काफी करीबी रहा: विराट कोहली
पूर्व कप्तान विराट कोहली ने मैच विनिंग पारी खेलने के बाद कहा कि

“बांग्लादेश के खिलाफ मैच ही काफी करीबी था। जीतना करीब ये मैच जीतना चाहते थे, उतनी जल्दी नहीं जीता है।”

विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा कि

“काफी करीबी खेल। उतना करीब नहीं जितना हम चाहेंगे। बल्ले के साथ अच्छा दिन। जब मैं अंदर गया तो थोड़ा दबाव था। मैं नहीं चाहता था कि छोटी-छोटी गलतियाँ मेरी प्रवृत्ति पर अंकुश लगाएं। मैं एक खुशहाल जगह पर हूं। मैं इसकी तुलना अतीत से नहीं करना चाहता। जैसे ही मुझे पता चला कि विश्व कप ऑस्ट्रेलिया में है, मैं बहुत खुश हो गया था”।

एडिलेड के मैदान पर खेलना मुझे पसंद है: Virat Kohli
भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेली शानदार पारी के बाद विराट कोहली ने कहा कि वो इस मैदान पर खेलना पसंद करते हैं। विराट कोहली ने प्लेयर ऑफ द मैच (Player Of The Match) चुने जाने के बाद विराट कोहली ने कहा कि

“मैं जो जानता हूं, वह यहां अच्छे क्रिकेटिंग शॉट्स की कुंजी होगी। लाइन के माध्यम से हिट करना मैं हर प्रारूप में करता हूं। यह मेरे लिए सिर्फ एक विस्तार है। मुझे इस मैदान पर खेलना पसंद है। यह मुझे घर जैसा महसूस कराता है। जब मैं एडिलेड आता हूं, तो मैं खुद का आनंद लेने और बल्लेबाजी करते रहने के लिए होता हूं”।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *