जब विराट कोहली की वजह से हुआ था रोहित शर्मा का ब्रेकअप, फिर चोरी छिपे युवराज की बहन के प्यार में हुए पागल…

रोहित को क्रिकेट की दुनिया में ‘हिटमैन’ के नाम से जाना जाता है और हो भी क्यों न इस खिलाड़ी ने ऐसे कारनामे किए हैं. क्रिकेट से लेकर रोहित की निजी जिंदगी काफी दिलचस्प रही है। जब इस खिलाड़ी को बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस से प्यार हो गया था तो टीम के साथी विराट कोहली की वजह से उनका ब्रेकअप हो गया था। इसके बाद हिटमैन शर्मा को युवराज सिंह की बहन से प्यार हो गया। आज हम आपको शर्मा जी की लेडी लव के बारे में बताते हैं…

रोहित शर्मा क्रिकेट के साथ-साथ अपनी लेडी लव को लेकर भी चर्चा में रहे हैं। रोहित ने एक बार बॉलीवुड एक्ट्रेस सोफिया हयात को डेट किया था। हालांकि बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। सोफिया ने विराट कोहली को रोहित शर्मा से अलग होने की वजह बताई थी। जी हाँ, उस वक्त सोफिया ने ट्वीट कर साफ लिखा था कि वह रोहित शर्मा से ब्रेकअप कर चुकी हैं और उनके साथ कभी वापस नहीं आएंगी. अब वह सिर्फ इस सज्जन (विराट कोहली) को ही डेट करेंगी।

इसके बाद रोहित शर्मा का दिल युवराज सिंह की राखी बहन रितिका सजदेह पर आ गया। वह स्पोर्ट्स मैनेजर थीं। यह युवराज ही थे जिन्होंने रोहित और रितिका को मिलने के लिए कहा। दोनों की पहली मुलाकात प्रोफेशनल रही, लेकिन बाद में दोनों में दोस्ती हो गई। फिर उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। रोहित ने मुंबई के बोरीवली स्पोर्ट्स क्लब में घुटनों के बल बैठकर हाथ में अंगूठी लेकर रितिका को प्रपोज किया। जिसके बाद रितिका ने तुरंत रोहित के प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया।

रोहित और रितिका ने 13 दिसंबर 2015 को शादी की थी। उनकी शादी में क्रिकेट, बॉलीवुड और बिजनेस जगत के तमाम दिग्गज शामिल हुए थे। उनकी शादी को 5 साल से ज्यादा हो चुके हैं। शादी के 3 साल बाद 30 दिसंबर 2018 को रोहित के घर एक नन्ही परी का जन्म हुआ। जिसका नाम उन्होंने समायरा रखा।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *