जब कैप्टन रोहित शर्मा की पत्नी के साथ विराट कोहली ने बताई रात, इंटरनेट पर वीडियो वायरल होने से मचा हड़कंप, देखें

जब कैप्टन रोहित शर्मा की पत्नी के साथ विराट कोहली ने बताई रात, इंटरनेट पर वीडियो वायरल होने से मचा हड़कंप, देखें

आप सभी लोग भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली को तो अच्छे से जानते ही हैं विराट कोहली को आज के समय में भारत में काफी लोकप्रिय खिलाड़ी माने जाते हैं! ऐसे में विराट कोहली की फैन फॉलोइंग की बात करें तो वह देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी है!ऐसे में अगर बात करें तो विराट कोहली ने बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ 2018 में शादी की थी इन दोनों की जोड़ी को लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं! और दोनों कपस एक दूसरे को भी बेहद प्यार करते हैं!

आपकी जानकारी के लिए बता दे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की एक बेटी भी है जो काफी प्यारी है और उसका नाम वामीका है अक्सर ही तीनों को साथ में देखा जाता है अनुष्का शर्मा को भी मैच के दौरान कई बार स्टेडियम में देखा गया था दोनों के बीच में सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन 2019 में फाइनल मैच के दौरान जब भारत की हार हो गई थी तो इस बात की खबर जोरों शोरों से फैलने लगी थी जिसके चलते रोहित शर्मा और विराट कोहली एक दूसरे से काफी नाराज भी होने लगे थे!

इतना ही नहीं पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भी विराट कोहली रोहित शर्मा को बताया था कि उन्हें सेमीफाइनल के मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ सातवें नंबर पर खड़ा किया जाएगा! लेकिन धोनी को शास्त्री नंबर चुना गया था दूसरी तरफ विराट कोहली यह सोच में पड़ गए थे कि महेंद्र सिंह धोनी को सातवें नंबर बल्लेबाजी करनी चाहिए!

लेकिन रोहित शर्मा इस बात के बिल्कुल सहमत नहीं थे और इसी कारण उन दोनों के बीच में बहस शुरू हो गई थी लेकिन उन दोनों की बहस के बीच में कई लोगों ने रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदे का नाम ले लिया था जिसके चलते उनके झगड़े की वजह रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदे को ठहराया गया था!

जानकारी के अनुसार आप सभी लोगों को बता दें रोहित शर्मा की पत्नी रितिका 2013 में विराट कोहली के लिए काम किया करती थी जिसके चलते दोनों को कई बार एक मूवी थिएटर पर भी सपोर्ट किया गया था लेकिन जब रितिका को विराट कोहली के साथ देखा गया तो फोटोग्राफर ने उन दोनों की कई सारी तस्वीरें भी खींचना शुरू कर दी थी जिसके चलते रितिका को काफी अनकंफरटेबल महसूस होने लगा था जिसके बाद वह अपना चेहरा अखबार से ढकने लगी थी!

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *