क्रिकेट की दुनिया से बड़ी खबर! खराब फॉर्म, टी20 वर्ल्ड कप के बाद नडाल छोड़ेंगे कप्तानी

T20 World Cup में सेमीफाइनल खेला जाएगा और सेमीफाइनल चार टीमों भारत बनाम इंग्लैंड और न्यूजीलैंड बनाम पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा. क्रिकेट की दुनिया से एक बड़ी खबर सामने आ रही है वहीं इस बात को लेकर उत्सुकता बनी हुई है कि कौन सी दो टीमें फाइनल में पहुंचेंगी. पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम के टी20 वर्ल्ड कप के बाद पद छोड़ने की संभावना है।

टी20 वर्ल्ड कप में बाबर आजम का प्रदर्शन काफी खराब रहा है. बाबर टूर्नामेंट के किसी भी मैच में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। इसी बीच बाबर आजम को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। कराची किंग्स के कप्तान के रूप में बाबर आजम के पद छोड़ने की संभावना है। इतना ही नहीं उनके टीम छोड़ने की भी संभावना है।

पाकिस्तान मीडिया के मुताबिक बाबर आजम और कराची किंग्स के रिश्ते तनावपूर्ण हो गए हैं. कराची किंग्स के टीम मैनेजमेंट को भी बाबर आजम ने यही संकेत दिया है. पाकिस्तान सुपर लीग के पिछले कुछ सत्रों में, बाबर आजम के नेतृत्व में कराची किंग्स ने संतोषजनक प्रदर्शन नहीं किया है। मिली जानकारी के मुताबिक बाबर आजम की कराची किंग्स के डायरेक्टर वसीम अकरम से लड़ाई हो गई थी.

पिछले सीजन कराची किंग्स को 10 में से 8 मैच हारे थे। कराची किंग्स अंक तालिका में अंतिम स्थान पर थी। इसलिए कप्तान बाबर आजम के मैदान पर फैसले पर भी सवाल खड़े हुए। हालांकि पाकिस्तान सुपर लीग में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड बाबर आजम के नाम है। बाबर आजम ने अब तक खेले गए 68 मैचों में 2413 रन बनाए हैं।

टी20 वर्ल्ड कप में खराब फॉर्म
बाबर आजम का ऑस्ट्रेलिया में चल रहे टी20 वर्ल्ड कप में प्रदर्शन निराशाजनक रहा है. बाबर ने पांच मैचों में 0, 4, 4, 6, 25 रन बनाए हैं। पाकिस्तान की टीम भले ही सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है लेकिन बाबर आजम की फॉर्म टीम के लिए सिरदर्द बन गई है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *