“डीके भाई, आप धोनी के बाद फिनिशर हैं”, दिनेश कार्तिक की जलती हुई पारी को देखकर प्रशंसकों ने की तारीफ..!

“डीके भाई, आप धोनी के बाद फिनिशर हैं”, दिनेश कार्तिक की जलती हुई पारी को देखकर प्रशंसकों ने की तारीफ..!

वेस्टइंडीज और भारत WI बनाम IND के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच ब्रायन लारा स्टेडियम में खेला गया। टॉस जीतकर वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार शुरुआत की, जबकि दिनेश कार्तिक ने दमदार पारी के साथ मैच का अंत किया.

इन दोनों की तेजतर्रार पारियों के दम पर टीम इंडिया ने पहला टी20 मैच 68 रन से जीत लिया. ऐसे में दिनेश कार्तिक की मैच खत्म होने वाली पारी को देख सोशल मीडिया पर फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं है, लोग कार्तिक के लिए एक से बढ़कर एक रिएक्शन देकर अपनी भावनाओं का इजहार कर रहे हैं.

वेस्टइंडीज के खिलाफ दिनेश कार्तिक का तूफान: दरअसल, वेस्टइंडीज और भारत (WI vs IND) के बीच खेले गए पहले टी20 मैच में टीम इंडिया ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी की. जहां कप्तान रोहित शर्मा ने पारी की शुरुआत करने के लिए बड़ा बदलाव किया और सूर्यकुमार यादव को अपने साथ ओपनिंग के लिए लाया। ऐसे में टीम इंडिया की बल्लेबाजी शुरू में खराब नजर आई। जहां सूर्यकुमार ने अपना विकेट जल्दी गंवा दिया।

वहीं कप्तान रोहित शर्मा अर्धशतक खेलकर 64 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. जहां एक तरफ टीम का मिडिल ऑर्डर पूरी तरह ध्वस्त हो गया. वहीं टीम इंडिया के दमदार बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने शानदार अंदाज में टीम की पारी का अंत किया. उन्होंने टीम के लिए 14 गेंदों में दो छक्कों और चार चौकों की मदद से 41 रन की शानदार पारी खेली. प्रशंसक उनकी शानदार पारी को देखकर खुश हुए और बल्लेबाज की जमकर तारीफ की और प्रशंसकों ने उनकी पारी की तुलना धोनी से की।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.