15 साल बाद युवराज अपने बेटे के साथ ब्रॉड को लगाए गए छक्कों को देखते हुए नजर आए; शेयर किया गया वीडियो

15 साल बाद युवराज अपने बेटे के साथ ब्रॉड को लगाए गए छक्कों को देखते हुए नजर आए; शेयर किया गया वीडियो

15 साल पहले आज ही के दिन युवराज सिंह ने स्टुअर्ट ब्रॉड की 6 गेंदों पर 6 छक्के लगाकर तहलका मचा दिया था. अब 15 साल बाद युवी ने एक खास ट्वीट किया है। युवराज ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उन्होंने खुद पर लगे 6 छक्कों की झलकियां दिखाईं।

पोस्ट को शेयर करते हुए युवी ने लिखा, ’15 साल बाद इसे देखने के लिए इससे बेहतर साथी नहीं हो सकता था।’ युवराज सिंह द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो में वह अपने बेटे के साथ लगे 6 छक्कों की झलकियां देख रहे हैं।

वीडियो में युवी का बेटा टीवी बहुत ध्यान से देखता नजर आ रहा है. युवराज द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 2007 के टी20 वर्ल्ड कप में युवी ने इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड की गेंदबाजी के खिलाफ 6 गेंदों में 6 छक्के लगाए थे.

युवी ने 6 गेंदों में 6 छक्के मारने के पीछे की कहानी बताते हुए कहा कि उस ओवर से पहले मेरे और एंड्रयू फ्लिंटॉफ के बीच बहस हुई थी। तो मेरा क्रोध सातवें आसमान पर था। इसके बाद युवी ने अगले ओवर में 6 गेंदों में 6 छक्के लगाए।

2007 विश्व कप टी20 प्रारूप में पहला विश्व कप था। इस वर्ल्ड कप में भारतीय टीम में एक युवा खिलाड़ी था। इस टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का नेतृत्व महेंद्र सिंह धोनी ने किया था, जो उस समय न्यूकमर थे। इस वर्ल्ड कप में सीनियर खिलाड़ियों को मौका नहीं दिया गया।

भारतीय टीम ने इस वर्ल्ड कप में युवा खिलाड़ियों के दम पर कमाल का प्रदर्शन किया था. भारतीय टीम ने पाकिस्तान के खिलाफ फाइनल मैच जीतकर पहला विश्व कप जीता। इस वर्ल्ड कप में भारत को युवराज सिंह, महेंद्र सिंह धोनी, सुरेश रैना जैसे कई युवा खिलाड़ी मिले।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.